प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'भोला के पुजेरिन हई' हुआ वायरल, देखें वीडियो
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'भोला के पुजेरिन हई' हुआ वायरल, देखें वीडियो

New Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav)आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को सुपरहिट कराने के लिए उनका नाम ही काफी है. दर्शकों के बीच उनके गाने को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है.

प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'भोला के पुजेरिन हई' हुआ वायरल, देखें वीडियो

पटना:New Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav)आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को सुपरहिट कराने के लिए उनका नाम ही काफी है. दर्शकों के बीच उनके गाने को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. प्रमोद प्रेमी यादव का हर गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है. ऐसे में सावन महीने में प्रमोद प्रेमी यादव ने शंकर भगवान को समर्पित अपना नया गाना 'भोला के पुजेरिन हई' (Bhola Ke Pujerin Hayi)रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. 

'भोला के पुजेरिन हई' हुआ वायरल
20 जुलाई को रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी का गाना 'भोला के पुजेरिन हई' (Bhola Ke Pujerin Hayi)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज के महज कुछ घंटो के अंदर ही इस गाने को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. प्रमोद प्रेमी का नया गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में प्रमोद प्रेमी भगवान शंकर की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.  फैन्स को इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. 

ये भी पढ़ें- WATCH : खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गाना 'बोलबम के साड़ी'

11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक
प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल विशाल भारती ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. प्रमोद प्रेमी के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री मनीषा मिश्रा को देखा जा सकता है. प्रमोद प्रेमी और मनीषा मिश्रा ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news