Advertisement
photoDetails1hindi

Neha Malik Photoshoot: कैमरे में कैद हुआ नेहा मलिक का सिजलिंग लुक, दिए किलर पोज

Neha Malik: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने फैंस का दिल जीतने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सुपरहॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है. 

1/7

पटनाः Neha Malik Photoshoot: एक्ट्रेस नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी और सबकी फेवरेट एक्ट्रेस बन गई है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर सेंसेशन, हॉट, ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री के पर्दे पर बेहद कम समय में लोगों की फेवरेट बन गई. नेहा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं

2/7

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

3/7

इन फोटोज में नेहा मलिक ने ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है. जिसमें उन्होंने न्यूड मैकअप के साथ डार्क रेड लिपिस्टिक लगा रखी है. साथ ही बालों को खुला रखा है. 

4/7

नेहा मलिक ने इन फोटोज में खुद को ग्लैमरस लूक देने के लिए अपने बालों को कर्ल किया हुआ है. नेहा मलिक इन तस्वीरों में बहुत हॉट लग रही हैं. नेहा अक्सर अपने बोल्ड लूक के लिए जानी जाती हैं.

5/7

नेहा मलिक इन तस्वीरों में फैंस को कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है. फैन्स उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहै हैं

6/7

नेहा मलिक ने अलग अलग पोज में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रही है. भोजपुरी इंडस्ट्री में नेहा मलिक की एक अलग पहचान है.

7/7

बता दें कि नेहा मलिक को इंस्टाग्राम पर करीब 3.3 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़