पवन सिंह की इस अभिनेत्री की सुपरहॉट अदाएं देख आप हो जाएंगे दीवाने, तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow11260565

पवन सिंह की इस अभिनेत्री की सुपरहॉट अदाएं देख आप हो जाएंगे दीवाने, तस्वीरें वायरल

Harshika Poonacha Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रहीं एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा ने बेहद कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उन्हें इस इंडस्ट्री में उनकी हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से खूब कामयाबी भी मिली है.

 पवन सिंह की इस अभिनेत्री की सुपरहॉट अदाएं देख आप हो जाएंगे दीवाने, तस्वीरें वायरल

पटना : Harshika Poonacha Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रहीं एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा ने बेहद कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उन्हें इस इंडस्ट्री में उनकी हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से खूब कामयाबी भी मिली है. हर्षिका किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं हैं और उनकी खूबसूरत के आगे कई सुपरस्टार अभिनेत्रियां भी फीकी नजर आती हैं.

भोजपुरी में पावरस्टार पवन सिंह की जोड़ीदार रहीं हर्षिका के दीवानों की संख्या बहुत बड़ी है. बता दें कि हर्षिका ने कन्नड, तेलुगू, मलयालम, भोजपुरी सहित कई अन्य भाषा की फिल्मों में काम किया है. ऐसे में हर्षिका के दीवाने हर भाषा में लोग हैं. सोशल मीडिया पर भी हर्षिका को बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में आप देख सकते हैं.

हर्षिका के दीवाने उनकी सुपरहॉट, बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. भोजपुरी में पवन सिंह के साथ आई फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ के जरिए उन्होंने भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी खास छाप छोड़ी और यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी के दर्शकों का भी खूब प्यार मिलता है. इंस्टाग्रम पर 7 लाख से ज्यादा लोग हर्षिका को फॉलो करते हैं.

देसी लुक में भी तस्वीरें शेयर कर हर्षिका ने इंस्टाग्राम पर हंगामा मचा रखा है. पीली साड़ी में वह किसी परी से कम नजर नहीं आ रही है वहीं मराठी अंदाज में भी उसका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshika Poonacha (@harshikapoonachaofficial)

हर्षिका कर्नाटक की रहने वाली हैं और वह एक सुपर मॉडल होने के साथ ही बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं. वह साउथ इंडस्ट्री का पहले से ही जाना-माना चेहरा रही हैं. 15 साल की उम्र में अपने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करनेवाली हर्षिका की पहली फिल्म 2008 में आई कन्नड़ फिल्म ‘पीयूसी’ है. हर्षिका लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं और उनके चाहनेवाले उनके पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं.

Trending news