नीलकमल सिंह का नया गाना 'चला भाऊजी धीरे धीरे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
topStories1hindi1263175

नीलकमल सिंह का नया गाना 'चला भाऊजी धीरे धीरे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bol Bum New Song 2022: सावन महीना भगवान शंकर को बहुत प्रिय होता है. ऐसे में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भगवान शंकर की भक्ति में लीन है. हर दिन शंकर भगवान को समर्पित नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं.

नीलकमल सिंह का नया गाना 'चला भाऊजी धीरे धीरे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना:Bol Bum New Song 2022: सावन महीना भगवान शंकर को बहुत प्रिय होता है. ऐसे में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भगवान शंकर की भक्ति में लीन है. हर दिन शंकर भगवान को समर्पित नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं. इस बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपना नया गाना 'चला भाऊजी धीरे धीरे' (Chala Bhauji Dhire Dhire) रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. बता दें कि नीलकमल सिंह का गाना हर गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होता है. 

'चला भाऊजी धीरे धीरे' हुआ वायरल 
18 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh New Song) का नया गाना 'चला भाऊजी धीरे धीरे' (Chala Bhauji Dhire Dhire) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. नीलकमल का नया गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में नीलकमल ने जबदस्त डांस किया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल अपनी भाभी के साथ देवघर जा रहे हैं और भाभी को कह रहे हैं कि वो थोड़ा धीरे-धीरे चलें. 

ये भी पढ़ें- आकांक्षा दुबे को समर सिंह ने पहनाई अंगूठी, पूछा- ‘मैरी मी’, मिला ये जवाब

9 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
नीलकमल सिंह ने इस गाने को इस गाने को शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. नीलकमल सिंह के इस गाने को आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है और आशुतोष तिवारी ने इसके बोल लिखा है. नीलकमल सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. इस गाने को अब एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.सृष्टि उत्तराखंडी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट माना जाता है. फैंस इस जोड़ी को लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में  सुपरहिट माना जाता है.  खबर लिखे जाने तक इस गाने को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 600 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news