Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी के आगे पानी-पानी हुईं मानवी भारद्वाज, स्टेज पर नागिन सी लहरा गईं डांसर
Advertisement

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी के आगे पानी-पानी हुईं मानवी भारद्वाज, स्टेज पर नागिन सी लहरा गईं डांसर

Gori Nagori Dance: हरियाणवी डांस की बात हो तो कई डांसर्स हैं जिनका इंडस्ट्री में सिक्का चलता है. ऐसे ही सपना चौधरी के पॉपुलर सॉन्ग 'बदली बदली लागे' पर गोरी नागोरी और मानवी भारद्वाज का डांस वीडियो सामने आया है जहां दोनों का तगड़ा कॉम्पिटिशन देखने को मिला है. चलिए दिखाते हैं आपको गोरी नागोरी का डांस वीडियो. 

हरियाणवी डांस

हरियाणवी गानों की खूब धूम होती है. शादी ब्याह हो या कोई पार्टी, इन गानों पर जनता खूब थिरकती हैं. सपना चौधरी से लेकर प्रांजल दहिया और अजय हुड्डा जैसे सिंगर्स की तो इंडस्ट्री में तूती बोलती है. ऐसे ही स्टेज डांस के मामले में भी कई डांसर्स की धाक देखने को मिलती है.

वैसे तो आपने सपना चौधरी के कई स्टेज डांस देखे होंगे. इसी डांस के बदौलत आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि वह कान्स तक का सफर तय कर चुकी हैं. मगर इंडस्ट्री में दूसरी टॉप डांसर्स की बात करें तो गोरी नागोरी और मानवी भारद्वाज का नाम भी शुमार है जिन्हें जनता खूब प्यार देती है.

मानवी भारद्वाज का डांस वीडियो
यही वजह है कि गोरी नागोरी और मानवी भारद्वाज का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. इस वीडियो में गोरी नागोरी और मानवी भारद्वाज का धमाकेदार डांस देखने को मिलता है. दोनों सपना चौधरी के गाने बदली बदली लागे पर थिरकती दिख रही हैं.

गोरी नागोरी का डांस वीडियो
अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो पाएंगे कि दोनों गोरी और मानवी के बीच कांटे की टक्कर है. दोनों स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस करती हैं. कभी वह स्टेज पर लहराने लगती हैं तो कभी जोर जोर के झटके देती हैं. ऐसे में पब्लिक भी दोनों को खूब तालियों से स्वागत कर रहे हैं.

Trending news