'बागेश्वर बाबा' की शरण में पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, हाथ जोड़े शेयर की PHOTO
Advertisement

'बागेश्वर बाबा' की शरण में पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, हाथ जोड़े शेयर की PHOTO

Bageshwar Dham’s Dhirendra Shastri in Mumbai: 'बागेश्वर बाबा' धीरेंद्र शास्त्री हाल ही में मुंबई पहुंचे. उनके स्वागत के लिए सोनू सूद, शहनाज गिल, जैकलीन फर्नांडीज, एल्विश यादव, अक्षरा सिंह जैसे सितारे पहुंचे. इनके बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां भी 'बागेश्वर बाबा' से मिलने पहुंचीं. 

'बागेश्वर बाबा' से मिलने पहुंची अक्षरा सिंह

Bageshwar Dham’s Dhirendra Shastri in Mumbai: 'बागेश्वर बाबा' धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री हाल ही में मुंबई में पहुंचे. मुंबई पहुंचते ही बॉलीवुड के कई सितारे उनसे मिलने पहुंचे और उनका हाथ जोड़कर-माला पहनाकर स्वागत भी किया. भोजपुरी एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भी बागेश्वर बाबा की शरण में पहुंची हैं.

अक्षरा सिंह ने बागेश्वर बाबा (Bageshwar Dham Dhirendra Shastri) से मिलने की अपनी एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है. इस तस्वीर में बागेश्वर बाबा एक बिस्तर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने गुलाबी रंग का एक चोगा पहना हुआ है. वहीं, अक्षरा सिंह हाथ जोड़कर नीचे बैठी हुई हैं.

अक्षरा सिंह ने बागेश्वर बाबा के साथ शेयर की फोटो
बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद अक्षरा सिंह के चेहरे पर मुस्कान और चमक दोनों ही साफ देखी जा सकती हैं. अक्षरा सिंह (Akshra Singh) बाबा से मिलने के लिए सलवार सूट पहनकर बहुत ही सिंपल लुक में पहुंची थीं. अक्षरा सिंह ने बागेश्वर बाबा से अपनी मुलाकात की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ''आपके स्नेह और आशीर्वाद के लिए शब्द नहीं है गुरुजी.''

'बागेश्वर बाबा' से मिले कई बॉलीवुड सितारे
अभिनेता सोनू सूद, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, गायिका-अभिनेत्री शहनाज गिल, गोविंद नामदेव और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव सहित भारतीय हस्तियों को राघव शर्मा के आवास पर बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात करते देखा गया. सोशल मीडिया पर बाबा बागेश्वर का स्वागत करके हुए सितारों को देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
वीडियो में सोनू सूद बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के गले में माला डालकर उनका स्वागत करते नजर आए. शहनाज हरे रंग का पारंपरिक सूट पहने नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी ओर जैकलीन ने गुलाबी रंग का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है. एल्विश यादव काले रंग की जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर है काफी पॉपुलैरिटी
यूट्यूब पर सात मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स के साथ धीरेंद्र शास्त्री की सोशल मीडिया पर व्यापक उपस्थिति है. वह मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश हैं.

Trending news