Brijesh Tripathi Death: भोजपुरी के दिग्गज एक्टर ब्रिजेश त्रिपाठी का 72 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक ने ली जान
Advertisement
trendingNow12016289

Brijesh Tripathi Death: भोजपुरी के दिग्गज एक्टर ब्रिजेश त्रिपाठी का 72 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Bhojpuri इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकर ब्रिजेश त्रिपाठी का निधन हो गया है. ब्रिजेश लंबे वक्त से सिनेमाजगत में एक्टिव थे. लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई. इस खबर से सिनेमाजगत में हर कोई शोक में डूबा हुआ है और एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहा है.

 

भोजपुरी एक्टर ब्रिजेश त्रिपाठी का निधन

Bhojpuri Actor Brijesh Tripathi: भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर बिज्रेश त्रिपाठी (Brijesh Tripathi) का निधन हो गया है. खबरों की मानें तो एक्टर की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई. ब्रिजेश 72 साल के थे और इंडस्ट्री में 46 सालों से राज कर रहे थे. भोजपुरी एक्टर की मौत की खबर ने उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है. हर काई एक्टर की मौत की खबर सुनकर सन्न है और सोशल मीडिया पर उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

46 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव
बिज्रेश त्रिपाठी को कई लोग भोजपुरी सिनेमा का भीष्म पितामह तक कहते थे.बिज्रेश त्रिपाठी बीते 46 साल से भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव थे. यहां तक कि कई लोग इन्हें भोजपुरी सिनेमा का भीष्म पितामह तक कहते थे. इन्हें ज्यादातर निगेटिव किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. इन्हें ओम फिल्म की रिलीज के बाद पॉपुलैरिटी मिली थी. इस इस फिल्म का निर्देशन सुनील मांझी ने किया था. इसमें ब्रिजेश के अलावा संयोगिता यादव, राधा सिंह, प्रदीप पांडे चिंटू जैसे कई एक्टर्स थे. 

बॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी किया काम

भोजपुरी एक्टर्स के अलावा ब्रिजेश त्रिपाठी ने बॉलीवुड के कई सितारों के साथ काम किया. जिसमें अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, रजनीकांत, रवि किशन, धर्मेंद्र और विनोद खन्ना का नाम शामिल है. इन्होंने बॉलीवुड में करीबन 250 फिल्मों में काम किया है. 

कई सितारों की हुई मौत

दिल का दौरा पड़ने की वजह से बीते दिन कई सितारों की मौत हुई. यहां तक कि कई सितारे कम उम्र में ही दुनिया को हार्ट अटैक पड़ने की वजह से छोड़कर चले गए. हाल ही में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक सिंगर अचानक गाना गाते हुए नीचे गिर गया. जब आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया तो पता चला की उसकी मौत हो गई.

 

 

 

 

 

Trending news