अक्षरा सिंह ने जाहिर की राजनीति में आने की इच्छा, कहा- मौका मिला तो यहां से लडूंगी चुनाव
Advertisement
trendingNow11261892

अक्षरा सिंह ने जाहिर की राजनीति में आने की इच्छा, कहा- मौका मिला तो यहां से लडूंगी चुनाव

यूपी और बिहार में टैलेंट की कमी नहीं है बस बेहतर प्लेटफॉर्म मिलने की जरूरत है. कई कलाकार ऐसे है जो आर्थिक स्थति के चलते मुंबई नहीं जा पाते हैं. गोरखपुर में फिल्म सिटी बन जाने से स्थानीय कलाकारों का भटना नहीं पड़ेगा.

अक्षरा सिंह ने जाहिर की राजनीति में आने की इच्छा, कहा- मौका मिला तो यहां से लडूंगी चुनाव

पटनाः भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर इन दिनों राजनीति का खुमार चढ़ रहा है. उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि अगर गोरखपुर से चुनाव लड़ने का मौका मिला तो जरूर लड़ेंगी. यह बातें अक्षरा ने गोरखपुर में एलबम की शूटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं. साथ ही कहा कि गोरखपुर ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश का जिस तरह से विकास हो रहा है इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनकी पूरी टीम को श्रेय जाता है.

गोरखपुर में बननी चाहिए फिल्म सिटी
अक्षरा सिंह ने कहा कि यूपी और बिहार में टैलेंट की कमी नहीं है बस बेहतर प्लेटफॉर्म मिलने की जरूरत है. कई कलाकार ऐसे है जो आर्थिक स्थति के चलते मुंबई नहीं जा पाते हैं. गोरखपुर में फिल्म सिटी बन जाने से स्थानीय कलाकारों का भटना नहीं पड़ेगा. इस क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं. यहां पर अधिक से अधिक फिल्म की शूटिंग हो इसके लिए वे खुद भी प्रयास करेंगी.

पर्यटन हब के रूप में विकसित हो रहा गोरखपुर
अक्षरा सिंह ने कहा कि गोरखपुर इन दिनों पर्यटन हब के रूप में विकसित हो रहा है. यहां पर गोरक्ष नगरी ने केलव पर्यटकों को ही आकर्षित नहीं किया है. बल्कि कुछ प्रमुख स्थलों की बढ़ी खूबसूरती ने फिल्म इंडस्ट्री का ध्यान भी खींचा है. कई स्थलों की पहचान तो शूटिंग स्पाट के रूप में स्थापित होती जा रही है. जहां एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला निरंतर देखा जा रहा है.

गोरखपुर ने जीत लिया मेरा दिल
अक्षरा ने कहा कि गोरखपुर से मुझे प्यार हो गया है, शहर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. शहर की खूबसूरती का तारीफ करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि गोरखपुर ने मेरा दिल जीत लिया है, मन तो कर रहा है यहीं पर घर बना लूं.

भोजपुरी कलाकारों को अब नहीं पड़ेगा भटकना
एक्ट्रेस अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी फिल्म बनाने वालों को अब भटकना नहीं पड़ रहा है. हर सीन के लिए एक-दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक स्पाट का विकल्प खुल गया है. इससे उत्साहित होकर जीडीए ने तो शूटिंग लोकेशन के जरिए फिल्मी कलाकारों को और आमंत्रित और प्रोत्साहित करने की योजना तक बना डाली है.

ये भी पढ़िए- भगवान श्रीकृष्ण की शरण में पहुंचे तेज प्रताप यादव, कहा-मेरे प्रभु तुम ही सत्य हो..

Trending news