Akash Ambani Daughter Name: अंबानी परिवार ने नन्ही राजकुमारी का रखा बेहद ही खूबसूरत नाम, आप भी लुटाएंगे प्यार!
Advertisement

Akash Ambani Daughter Name: अंबानी परिवार ने नन्ही राजकुमारी का रखा बेहद ही खूबसूरत नाम, आप भी लुटाएंगे प्यार!

Akash Ambani Daughter: अंबानी परिवार में हाल ही में एक बड़ी खुशी आई है. आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी एक बेटी के माता-पिता बने हैं और अब उन्होंने लाडली का नाम भी रख दिया है.

 

Akash Ambani Daughter Name: अंबानी परिवार ने नन्ही राजकुमारी का रखा बेहद ही खूबसूरत नाम, आप भी लुटाएंगे प्यार!

Ambani Family News: एंटीलिया हाउस इन दिनों नन्हें मेहमान के आने से खिल उठा है. अंबानी परिवार में एक और सदस्य की एंट्री हुई है. बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका अब नामकरण भी कर दिया गया है. बड़े ही प्यार से परिवार ने लाडली का नाम वेदा अंबानी (Veda Ambani) रखा है जिसका अर्थ भी बेहद ही खूबसूरत है. अंबानी परिवार की तरफ से खूबसूरत सा कार्ड शेयर किया गया है जिसमें नाम रिवील किया गया है. 

पृथ्वी ने किया बहन वेदा का वेलकम 

कार्ड में अंबानी और मेहता परिवार के सभी सदस्यों के नाम लिखे गए हैं. लेकिन सबसे ज्यादा जोर दिया गया है पृथ्वी अंबानी के नाम पर जिन्होंने अपनी छोटी बहन के नाम को अनाउंस किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वहीं जब से अंबानी परिवार में लाडली का जन्म हुआ है तभी से एंटीलिया में खुशी ही खुशी दिखाई दे रही है. खासतौर से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के पैर तो जमीन पर ही नहीं टिक रहे हैं. अंबानी परिवार की लाडली की एक झलक पाने के लिए सभी बेकरार हैं. कुछ समय पहले ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जिसमें नीता अंबानी की गोद में बच्ची दिख रही थी कहा गया कि ये श्लोका अंबानी के अस्पताल से घर आने के दौरान की थी. वहीं अब बच्ची का नाम भी रख दिया गया है. जो है वेदा. इसका अर्थ है – पवित्र और आर्यों के लेखन को भी वेद ही कहा जाता है.

2020 में श्लोका ने दिया था बेटे को जन्म
साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान श्लोका मेहता मां बनी थीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. जिसका नाम पृथ्वी अंबानी रखा गया है. पृथ्वी अब ढाई साल के हो चुके हैं और अब उनकी बहन वेदा का जन्म भी हो गया है. इससे पहले ईशा अंबानी ने भी जुड़वां बच्चों को जन्म दिया. वो एक बेटे और बेटी की मां बन चुकी हैं. कुछ समय पहले ही वो स्पेशल फ्लाइट से मुंबई लौटी थीं. वो काफी समय से विदेश में ही थीं. 

अनंत अंबानी की होने वाली है शादी
वहीं अब अंबानी परिवार में एक और खुशखबरी आने वाली है. छोटे बेटे अनंत अंबानी भी जल्द ही दूल्हे बनने वाले हैं. उनकी राधिका मर्चेंट के साथ सगाई हो चुकी है और अब साल के आखिर तक इन दोनों की शादी होने की भी खबर है.   

Trending news