Crime News: क्रूरता की हदें पार, चोरी के शक में दलित युवक को उल्टा लटकाकर पीटा; नीचे जला दी आग
Advertisement
trendingNow11853961

Crime News: क्रूरता की हदें पार, चोरी के शक में दलित युवक को उल्टा लटकाकर पीटा; नीचे जला दी आग

Telangana Crime News: तेलंगाना के मनचेरियल जिले में क्रूरता की हदें पार करते हुए कुछ लोगों ने बकरी चोरी के संदेह में एक दलित युवक और उसके दोस्त को उल्टा लटकाकर पीटा गया. इतना ही नहीं, बल्कि धुएं से दम घुटने के लिए उनके नीचे आग भी जला दी.

Crime News: क्रूरता की हदें पार, चोरी के शक में दलित युवक को उल्टा लटकाकर पीटा; नीचे जला दी आग

Dalit man and his friend beaten: तेलंगाना के मनचेरियल जिले में क्रूरता की हदें पार करने का एक मामला सामने आया है, जहां बकरी चोरी के संदेह में एक दलित सहित दो युवकों को उल्टा लटकाकर पीटा गया. चौंकाने वाली यह घटना राजधानी हैदराबाद से लगभग 300 किलोमीटर दूर मनचेरियल जिले के मंदामरि में हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

उल्टा लटकाकर पीटा और नीचे जला दी आग

बताया जा रहा है कि पीड़ितों को न सिर्फ उल्टा लटकाकर पीटा गया, बल्कि उनके नीचे आग भी जला दी गई. पुलिस ने बताया कि भेड़ फार्म में काम कर रहे तेजा (19) और उसके दलित दोस्त किरण (30) को मालिक और उसके परिवार के सदस्यों ने पकड़ लिया और शेड में उल्टा बांध दिया.

20 दिन पहले बकरी हो गई थी चोरी

करीब 20 दिन पहले शेड से एक बकरी और कुछ लोहे की छड़ें चोरी हो गई थी. मालिक कोमुराजुला रामुलु और उनके परिवार के सदस्यों को तेजा और उसके दोस्त किरण पर संदेह था. दोनों को पकड़कर छप्पर में ले आए और उल्टा बांध कर पिटाई की. वह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने धुएं से दम घुटने के लिए नीचे आग जला दी.

एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक तेजा, राजू के भेड़ फार्म पर काम कर रहा था। उनकी मां एक सफाई कर्मचारी के रूप में वहां काम करती हैं. पुलिस ने राजू और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. बेल्लमपल्ली के एसीपी पी सदैया ने घटना की पुष्टि की है ौर बताया है कि आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस)

Trending news