Swiss Woman Murder: उसने आधे घंटे तक तड़पकर तोड़ा दम, आंखें निकलकर आ गईं बाहर; वह ये सब देखकर हंसता रहा
Advertisement

Swiss Woman Murder: उसने आधे घंटे तक तड़पकर तोड़ा दम, आंखें निकलकर आ गईं बाहर; वह ये सब देखकर हंसता रहा

Swiss Woman Murder: स्विस महिला लीना की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि आरोपी गुरप्रीत सिंह ने तड़पा-तड़पाकर उसकी हत्या की थी. इतना ही नहीं लीना को तड़पते देखकर वह हंसता रहा.

Swiss Woman Murder: उसने आधे घंटे तक तड़पकर तोड़ा दम, आंखें निकलकर आ गईं बाहर; वह ये सब देखकर हंसता रहा

Swiss Woman Murder Post-mortem Report: स्विस महिला लीना की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि उसकी हत्या तड़पाकर हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लीना की मौत गला दबाने से नहीं, बल्कि दम घुटने से हुई थी. हालांकि, अभी तक पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पुलिस को अनौपचारिक रूप इसकी जानकारी दी है. इससे पता चला है कि आरोपी गुरप्रीत सिंह ने तड़पा-तड़पाकर लीना की हत्या की थी और उसे तड़पते देखकर वह हंसता रहा.

तड़पाकर ली जान, आंखें आ गई थीं बाहर

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया है कि आरोपी गुरप्रीत सिंह ने हाथ-पैर और मुंह बांधकर लीना को कार में  आगे की सीट पर डाल दिया था. इतना ही नहीं उसने उसकी पूरी बॉडी पर प्लास्टिक की थैली पहना दिया था. उसने कार के शीशों पर चिपकने वाले काले साइड विंडो सनशेड लगा दिए थे. इसके साथ ही उसने फ्रंट वाले शीशे पर भी इसी तरह के सनशेड लगा दिए थे. इसके बाद लीना दम घुटने से तड़पने लगी और उसकी मौत हो गई.

महिला से पैसे ऐंठना चाहता था आरोपी

इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोप गुरप्रत सिंह लीना से प्यार नहीं करता था और ना ही उससे शादी करना चाहता था, बल्कि वह उससे पैसा ऐंठना चाहता था. बता दें कि 33 वर्षीय गुरप्रीत सिंह नामक व्यक्ति पर स्विस महिला लीना बर्जर की हत्या का आरोप है. वह खुद को काला जादू, ज्योतिष और मानसिक शक्तियों का विशेषज्ञ होने का दावा करते हुए लीना से संपर्क बनाया था.

आरोपी की कैसे हुई थी लीना से मुलाकात?

गुरप्रीत सिंह ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह 2021 में स्विट्जरलैंड गया था, जहां लीना बर्जर से उसकी मुलाकात हुई थी. दोनों की दोस्ती बाद में करीबी रिश्ते में बदल गई. गुरप्रीत अक्सर उससे मिलने के लिए स्विट्जरलैंड जाया करता था. कुछ समय बाद गुरप्रीत ने उससे शादी करने की इच्छा जताई, लेकिन लीना ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया.

पुलिस को गुरप्रीत के जनकपुरी स्थित आवास से 2 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी मिली. आगे की जांच में गुरप्रीत के बैंक खाते से पर्याप्त वित्तीय लेनदेन होने का पता चला. जांचकर्ताओं ने आयकर अधिकारियों को इसकी सूचना दी. बड़ी रकम के लेनदेन और बेहिसाब नकदी ने संदेह पैदा किया कि मामला मानव तस्करी से संबंधित हो सकता है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस)

Trending news