Pilibhit News: दोस्ती का झांसा दे लुटवा दी अस्मत, तीन नाबालिग लड़कियों के खिलाफ केस
Advertisement

Pilibhit News: दोस्ती का झांसा दे लुटवा दी अस्मत, तीन नाबालिग लड़कियों के खिलाफ केस

Pilibhit Crime: यूपी के पीलीभीत में पुलिस ने चार नाबालिगों(तीन लड़कियां) के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोप है कि चार में से तीन लड़कियों ने पीड़ित लड़की को अपने परिचित से मिलवाया जिसने कथित तौर पर बलात्कार किया.

Pilibhit News: दोस्ती का झांसा दे लुटवा दी अस्मत, तीन नाबालिग लड़कियों के खिलाफ केस

Pilibhit Crime News: यूपी के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यूपी पुलिस ने रेप और दूसरे मामलों में चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया है जिसमें तीन लड़कियां शामिल हैं. रेप का मामला 27 जुलाई का है लेकिन एफआईआर दो दिन पहले यानी 7 अगस्त को दर्ज की गई थी. पीलीभीत पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की की पिता के शिकायत के बाद केस दर्ज किया गया. पिता ने आरोप लगाया था कि चारों पहले से उनके परिवार से परिचित थीं. उनकी 15 साल की लड़की को आरोपियों ने 17 साल के लड़के से मिलवाया जिसने रेप किया. फिलहाल इसमें किसी को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है.

चार के खिलाफ केस दर्ज

पीलीभीत पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच जारी है और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया और मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान को दर्ज भी कराया गया है.शिकायतकर्ता के मुताबिक उनकी बेटी ने बताया था कि 27 जुलाई को तीन लड़कियां उनके घर आईं और साथ चलने के लिए कहा. घर आने के दो दिन बाद तक उसने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. पीड़ित के पिता ने कहा कि इस तरह की घटना से वो भी हैरान थे. पहले भरोसा नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है लेकिन जब उनकी बेटी ने आपबीती बताई तो विश्वास करने के अलावा और कोई रास्ता भी नहीं था.

इलाके के लोग भी हैरान

इस केस में पुलिस ने कहा कि इस तरह की वारदात के लिए जो लोग भी जिम्मेदार होंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस घटना के हर एक एंगल को तलाशने का काम कर रही है ताकि कोई निर्दोष ना फंसे लेकिन जिन लोगों के शामिल होने के सबूत पाए जाएंगे उन्हें छोड़ा भी नहीं जाएगा. इलाके के लोगों का कहना है कि इस तरह की खबरें वो लोग दूसरे शहरों के बारे में सुना करते थे लेकिन पीलीभीत में कुछ ऐसा होगा वो समझ से परे है. जो लोग भी इस तरह के काले काम में शामिल हों उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जरूरत है.

Trending news