Muzaffarnagar: यूपी में आवारा कुत्तों का आतंक! 7 साल के मासूम को नोच-नोचकर मारा डाला
Advertisement
trendingNow12122862

Muzaffarnagar: यूपी में आवारा कुत्तों का आतंक! 7 साल के मासूम को नोच-नोचकर मारा डाला

Muzaffarnagar news: आवारा कुत्तों के हमले से हुई बच्चे की मौत के बाद क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आतंक से दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना के बाद इलाके में मातम पसरा है. मामला नगर मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली क्षेत्र के होशियारपुर बधाई खुर्द गांव का है.

Muzaffarnagar: यूपी में आवारा कुत्तों का आतंक! 7 साल के मासूम को नोच-नोचकर मारा डाला

UP News: पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में एक बच्चे की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. जहां कुछ आवारा कुत्तों ने 7 वर्षीय मासूम बच्चे को नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया. इस दुखद घटना में मारे गए मासूम का नाम देव है. जो अपने दो अन्य दोस्तों के साथ खेत में जा रहा था. तभी आवारा कुत्तो ने देव पर हमला कर दिया जिसमे देव की दर्दनाक मौत हो गई. देव कक्षा तीन का छात्र था. जिसकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

मोहल्ले में पसरा मातम

इस घटना के बाद इलाके में मातम पसरा है. मृतक के चाचा अंजीत कुमार ने कहा, 'आवारा कुत्तों के हमले से हुई देव की मौत के बाद क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आतंक से दहशत का माहौल बना हुआ है.' मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के होशियारपुर बधाई खुर्द गांव का है. जहां देर शाम अपने दो अन्य दोस्तों व बाबा के साथ खेत में जा रहे 7 साल के देव कुमार पर आवारा जंगली कुत्तों ने हमला कर दिया. सड़क पर आवारा कुत्तों ने 7 वर्षीय देव को नोच नोच कर मौत के घाट उतार दिया. दूसरी और परिवार को जब इस घटना का पता चला तो परिवार में देव की मौत को लेकर कोहराम मच गया.

प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं करता?

देव की मौत के बाद गांव के प्रधान सहेंद्र कुमार और परिजनों ने आवारा जंगली कुत्तों के समाधान करने के लिए प्रशासन से मांग की है क्योंकि पूर्व में भी कुत्ते यहां लोगों पर हमला कर चुके हैं. वहीं सीओ नई मंडी मुज़फ्फरनगर रूपाली राव का कहना है कि इलाके में आवारा पशुओं की समस्या पर संबंधित विभाग से चर्चा करके  समाधान कराया जाएगा, ताकि भविष्य में ऐसे हादसे न हो सकें. 

Trending news