Black Magic: निगम कमिश्नर की गाड़ी में फेंके कटे नींबू, थाने तक पहुंचा मामला; काले जादू का है शक
Advertisement
trendingNow11921714

Black Magic: निगम कमिश्नर की गाड़ी में फेंके कटे नींबू, थाने तक पहुंचा मामला; काले जादू का है शक

Black Magic Case: इंदौर (Indore) की निगम कमिश्नर की गाड़ी में कटे हुए नींबू फेंके की घटना सामने आने से लोग चौंक गए हैं. ड्राइवर और 4-5 गार्ड गाड़ी के पास बैठे हुए थे और तभी एक शख्स आया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया.

Black Magic: निगम कमिश्नर की गाड़ी में फेंके कटे नींबू, थाने तक पहुंचा मामला; काले जादू का है शक

Black Magic In Indore: मध्य प्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां इंदौर की निगम कमिश्नर (Corporation Commissioner) हर्षिका सिंह की गाड़ी में किसी ने कटे हुए नींबू डाल दिए. आशंका जताई जा रही है कि इसे जादू टोने की नीयत से किया गया है. बता दें कि इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. जिस किसी ने भी यह किया है उसकी तलाश की जा रही है. सीसीटीवी और अन्य तरीकों से आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

निगम कमिश्नर की गाड़ी में फेंके नींबू

बता दें कि इंदौर नगर निगम कमिश्नर की गाड़ी में किसी अज्ञात युवक ने कटे हुए नींबू डाल दिए. जैसे ही ड्राइवर ने नींबू देखे, वैसे ही उसने निगम कमिश्नर हर्षिका सिंह को इसकी खबर दी. फिर इसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी गई. जान लें कि पुलिस फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच करने की बात कह रही है.

वारदात को ऐसे दिया अंजाम

इस मामले पर एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि ड्राइवर और करीब 4-5 गार्ड बैठे हुए थे. तभी वहां एक अज्ञात युवक आया और उसने अपनी कार का शीशा खोलकर निगम कमिश्नर की कार की तरफ फेंक दिए. नींबू कटे हुए थे. इस आधार पर ड्राइवर की तरफ से शिकायत की गई है. सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गई है.

जांच में जुटी पुलिस

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने आगे कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पूरा घटनाक्रम साफ हो गया कि आरोपी पीछे की तरफ से आया और फिर अपनी गाड़ी का शीशा खोलकर नींबू गाड़ी की तरफ फेंक दिए. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. जांच की जा रही है.

Trending news