Delhi Murder Case: दिल्ली में एक और खौफनाक वारदात, बिल्डर की बीवी को मारी गोली; CCTV खंगाल रही पुलिस
Advertisement

Delhi Murder Case: दिल्ली में एक और खौफनाक वारदात, बिल्डर की बीवी को मारी गोली; CCTV खंगाल रही पुलिस

Crime News: दिल्ली (Delhi) में बेखौफ ने महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. महिला की पहचान बिल्डर की पत्नी के रूप में की गई है. मामले की जांच जारी है.

Delhi Murder Case: दिल्ली में एक और खौफनाक वारदात, बिल्डर की बीवी को मारी गोली; CCTV खंगाल रही पुलिस

Dabri Shooting: दिल्ली (Delhi) के डाबरी (Dabri) इलाके में गुरुवार देर रात 40 साल की एक महिला को गोली मार दी गई. गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी ने महिला को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली. महिला का नाम रेनू गोयल (Renu Goel) और उसका पति एक बिल्डर है. बता दें कि डाबरी इलाके में हुई दिल दहला देने वाली वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक महिला का नाम रेनू गोयल है. उसके पति एक बिल्डर हैं. हमलावर पैदल आया और प्वाइंट ब्लैंक रेंज से कनपटी पर गोली मारी. और फरार हो गया पुलिस मौके पर सीसीटीवी खंगाल रही है 

बिल्डर की पत्नी की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात करीब 8 बजकर 45 मिनट पर पुलिस स्टेशन डाबरी को मर्डर की वारदात से संबंधित सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि रेनू नामक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. रेनू के घर के पास ही उनको मौत के घाट उतार दिया गया.

हत्या की वारदात की वजह

पुलिस ने ये भी कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. हमने एक संदिग्ध की पहचान कर ली है. शुरुआती जांच में यह आपसी विवाद लग रहा है, हालांकि हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं. जो भी दोषी होगा उसको सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

चश्मदीदों के मुताबिक, महिला पर हमला करने वाला शख्स पैदल ही मौके पर पहुंचा था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया. रेनू की बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था. हमलावर को पकड़ने के लिए टीम गठित हो चुकी है. डाबरी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

जरूरी खबरें

यूपी वालों को केंद्रीय मंत्री न‍ित‍िन गडकरी ने दी बड़ी खुशखबरी, संसद में क‍िया ऐलान
दक्षिण से उत्तर तक बारिश का अलर्ट, बाढ़-बारिश से बढ़ेगी आफत; जानें अपने शहर का हाल

Trending news