Laraib Hashmi Big Disclosure: 'अतीक अहमद बनना चाहता हूं, की थी ये तैयारी', लारेब हाशमी ने पूछताछ में किए बड़े-बड़े खुलासे
Advertisement
trendingNow11979396

Laraib Hashmi Big Disclosure: 'अतीक अहमद बनना चाहता हूं, की थी ये तैयारी', लारेब हाशमी ने पूछताछ में किए बड़े-बड़े खुलासे

Laraib Hashmi News: लारेब हाशमी माफिया अतीक अहमद को अपना आदर्श मानता है और उसकी तरह की कुख्यात बनना चाहता है. इसको लेकर लारेब हाशमी ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

Laraib Hashmi Big Disclosure: 'अतीक अहमद बनना चाहता हूं, की थी ये तैयारी', लारेब हाशमी ने पूछताछ में किए बड़े-बड़े खुलासे

Prayaraj Murder Case: यूपी के प्रयागराज में कंडक्टर पर चापड़ से हमला करने वाले लारेब हाशमी (Laraib Hashmi) ने बड़े खुलासे किए हैं. सूत्रों के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस ने जब हाशमी से पूछा कि वो इतनी कट्टरता कहां से लाता है. तब उसने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का नाम लिया. लारेब हाशमी ने बताया कि वो अतीक अहमद से बहुत प्रभावित था. वह अतीक अहमद की तरह बनना चाहता है. इसी वजह से उनसे अतीक अहमद की तरह साफा पहनना शुरू किया. उसको अतीक की तरह बड़ा नाम कमाने की चाहत है. अतीक की मौत से वह दुखी हुआ था. अतीक की दबंगई उसे बहुत पसंद थी.

लारेब हाशमी पर अहम खुलासे

बता दें कि बीटेक के स्टूडेंट लारेब हाशमी के घर से पुलिस ने एक लैपटॉप भी बरामद किया. लारेब के लैपटॉप और फोन से जो मिला वो चौंकाने वाला है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लारेब का लैपटॉप धर्म विशेष वीडियोज और फोटोज से भरा पड़ा है. उसके लैपटॉप से मुख्य तौर पर यही 2 चीजें पुलिस ने बरामद की हैं. लैपटॉप से मिले दूसरे अहम सुरागों की भी जांच की जा रही है.

हाशमी ने किए कई बड़े कबूलनामे

पुलिस की पूछताछ में आरोपी लारेफ हाशमी ने कई बड़े कबूलनामे किए हैं. हाशमी को अपनी हरकतों का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है. जिस तरह की बातें उसने पुलिस के सामने की उससे साफ समझ आ रहा है कि कहीं ना कहीं हाशमी का ब्रेनवॉश हुआ है.

आखिर उस दिन बस में क्या हुआ था?

अब आपको बताते हैं कि आखिर उस बस में ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से लारेब ने कंडक्टर पर हमला किया. दरअसल, लारेब हाशमी प्रयागराज के यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज में B.Tech फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है. हर रोज की तरह वो तीन दिन पहले भी सरकारी बस से कॉलेज जा रहा था. बस में उसकी साथी छात्राएं भी मौजूद थीं.

हाशमी ने कंडक्टर को क्यों मारा?

इसी दौरान 10 रुपये के टिकट को लेकर हाशमी का कंडक्टर हरिकेश से विवाद हो गया. आरोप है कि कॉलेज की छात्राओं के सामने ही कंडक्टर ने उसे अपमानित किया. कंडक्टर के अपमान से गुस्साए हाशमी ने बदला लेने की ठान ली थी. हालांकि, बाद में हाशमी का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद हाशमी की कट्टरता की भी बात होने लगी.

आतंकी कनेक्शन की भी हो रही जांच

वायरल वीडियो में लारेब हाशमी कहता हुआ दिख रहा है कि कंडक्टर ने उसके धर्म के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी और उसने इसका बदला ले दिया है. वारदात के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. इस घटना का आतंकियों से कोई कनेक्शन तो नहीं है इसकी भी जांच की जा रही है.

Trending news