Murder: बिरयानी के लिए एक्स्ट्रा दही मांगी तो मिली दर्दनाक मौत, मर्डर की ये कहानी कर देगी सन्न
Advertisement
trendingNow11866650

Murder: बिरयानी के लिए एक्स्ट्रा दही मांगी तो मिली दर्दनाक मौत, मर्डर की ये कहानी कर देगी सन्न

Murder case: हैदराबाद में बिरयानी के लिए अतिरिक्त दही मांगने पर हुए विवाद के चलते एक ग्राहक के साथ मारपीट की गई. कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई.

Murder: बिरयानी के लिए एक्स्ट्रा दही मांगी तो मिली दर्दनाक मौत, मर्डर की ये कहानी कर देगी सन्न

Hyderabad Murder case: मामूली सी बात पर होने वाला विवाद कभी इस कदर बड़ा हो जाता है कि इंसान अपना आपा खो देता है. ठीक ऐसा ही मामला हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में सामने आया है. जहां रात के वक्त बिरयानी खाने पहुंचे ग्राहक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में ग्राहक द्वारा बिरयानी के लिये अतिरिक्त दही मांगे जाने के बाद रेस्तरां के कुछ कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे ग्राहक की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात को उस वक्त हुई जब 30 वर्षीय व्यक्ति अपने तीन दोस्तों के साथ रात्रिभोज के लिये एक रेस्तरां में गया था. उसने बताया कि बिरयानी खाते समय अतिरिक्त दही मांगने पर ग्राहक और होटल के कुछ कर्मचारियों के बीच कहासुनी हो गयी.

पुलिस के मुताबिक ग्राहक और रेस्तरां के एक कर्मचारी ने कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ मारपीट की. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे-जैसे बहस बढ़ी, दोनों समूहों के बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसके बाद पुलिस होटल पहुंची. बाद में, ग्राहक और होटल के कर्मचारी ने पंजागुट्टा पुलिस थाने में एक-दूसरे के विरूद्ध शिकायत की.

अधिकारी ने बताया कि मारपीट के बाद ग्राहक को ज्यादा चोटें नहीं आई, लेकिन उसे उल्टियां होने लगी और वह थाने में ही गिर पड़ा. उन्होंने बताया कि बाद में उसे अस्तपाल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि उसे अस्पताल ले जाने में देरी हुई.

पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही मौत के सही कारण का पता चलेगा. फिलहाल, हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news