Girlfriend Death: प्रेमिका ने दिखाई जहर की पुड़िया, प्रेमी बोला 'ओके'; फिर लड़की ने खाकर दे दी जान
Advertisement
trendingNow11802997

Girlfriend Death: प्रेमिका ने दिखाई जहर की पुड़िया, प्रेमी बोला 'ओके'; फिर लड़की ने खाकर दे दी जान

ग्वालियर की एक शादीशुदा लड़की का पहले से प्रेमी था जिससे उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जांच में पता चला कि दो-तीन दिन पहले ही उसकी अपने प्रेमी से बात हुई थी और किसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हो गया था. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि लड़की ने आत्महत्या करने की ठान ली.

फाइल फोटो

Girl Died Of Poison: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक लड़की ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. लड़की ने सबसे पहले जहर की पुड़िया को व्हाट्सएप पर अपने बॉयफ्रेंड को भेजा. इसके बाद बॉयफ्रेंड ने 'ओके' लिखा और फिर लड़की ने जहर खा लिया. घरवालों को जब तक इसकी जानकारी हुई वो लड़की को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मामला ग्वालियर के भितरवार तहसील के मोहनगढ़ गांव का है. 22 साल की लड़की की शादी सबसे पहले देवरा गांव में हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही लड़की ने अपने पति से तलाक ले लिया था. इसके बाद लड़की की दूसरी शादी उत्तर प्रदेश में की गई थी. अपने ससुराल से लड़की 10 दिन पहले मायके गई हुई थी.

प्रेमिका ने दे दी जान

मामले की पड़ताल करने पर पता चला कि लड़की का पहले से एक प्रेमी था जिससे उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि दो-तीन दिन पहले ही उसकी अपने प्रेमी से बात हुई थी और किसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हो गया था. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि लड़की ने आत्महत्या करने की ठान ली लेकिन जान देने से पहले लड़की ने कई बार अपने प्रेमी को आगाह किया था. इसका सबूत भी मिला. लड़की ने जहर खाने से पहले उसकी पुड़िया अपने बॉयफ्रेंड को व्हाट्सएप की थी जिस पर उसके प्रेमी ने लिखा ‘ओके’.

पुलिस ने दर्ज किया केस

जहर खाने के बाद जब तक इस बात का पता घरवालों को चलता तब तक महिला की तबीयत बिगड़ने लगी थी और अस्पताल ले जाते हुए उसकी मौत हो गई. जांच के दौरान यह भी बात सामने आई कि महिला का प्रेमी उसे बहुत प्रताड़ित किया करता था. केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Trending news