मछली पकड़ने के दौरान पति ने ऐसी गलती कर दी, पत्नी ने तलाक दे दिया; जानिए ऐसा क्या हुआ
Advertisement

मछली पकड़ने के दौरान पति ने ऐसी गलती कर दी, पत्नी ने तलाक दे दिया; जानिए ऐसा क्या हुआ

Fishing: महिला ने बताया कि वह अकेले घर का पूरा काम करती है और ऑफिस भी जाती है और वे रात में मछली पकड़ने चले जाते हैं और पूरी रात वहीं बिता देते हैं. उनके पास परिवार के लिए समय नहीं है.

मछली पकड़ने के दौरान पति ने ऐसी गलती कर दी, पत्नी ने तलाक दे दिया; जानिए ऐसा क्या हुआ

Couple Divorce: क्या कोई पत्नी अपने पति को मछली पकड़ने के लिए तलाक दे सकती है. अगर आप इसका जवाब नहीं जानते हैं तो यह अंदाजा लगाइए कि क्या ऐसा संभव हो सकता है. पिछले दिनों चीन से एक ऐसा ही मामला सामने आया था. महिला की शादी को दस साल हो गए थे और उसने पति पर आरोप लगाया कि इतने सालों में उसकी मछली पकड़ने की आदत नहीं गई. बार बार-बार कहने के बावजूद वह ऐसा ही रहा. इसलिए उसने तंग आकर उसे तलाक दे दिया. यह मामला खूब चर्चा में रहा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घट्न कुछ पुरानी है और चीन के एक शहर की है. इस महिला ने अपने पति को मछली पकड़ने के लिए तलाक दे दिया था. साउथ चाइना मॉर्निग पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि महिला ने दस साल पहले एक शख्स से शादी की थी और उसके दो बच्चे भी थे. महिला ने खुद बताया कि वह काफी सालों से मछली पकड़ते थे लेकिन पिछले कुछ समय से वह रातभर मछली पकड़ते थे.

ऐसा करने के लिए वह शख्स घर से बाहर रहता था. उसने अपने पति को काफी समझाया लेकिन शायद उसके पति की मानसिक हालत ही खराब हो गई थी क्योंकि वह मानता नहीं था. महिला ने बताया कि वह अकेले घर का पूरा काम करती है और ऑफिस भी जाती है और वे रात में मछली पकड़ने चले जाते हैं और पूरी रात वहीं बिता देते हैं. उनके पास परिवार के लिए समय नहीं है.

फिर महिला ने तलाक के लिए अर्जी डाल दी. इसके बाद उसका पति भी तलाक लेने के लिए राजी हो गया. उसका कहना है कि वह अपनी पत्नी की शिकायतों और घर के झगड़ों से तंग आ चुका था. अंत में दोनों ही समझौते के लिए राजी नहीं हुए जिसकी वजह से जज ने तलाक की अर्जी को मंजूर कर लिया. आखिरकार मछली पकड़ने के जुर्म में उसे तलाक मिल गया.

Trending news