Dating Fraud: जिसे अपना प्रेमी समझकर फोन पर चैट करती रही लड़की, जब मिलने गई तो..
Advertisement
trendingNow11805456

Dating Fraud: जिसे अपना प्रेमी समझकर फोन पर चैट करती रही लड़की, जब मिलने गई तो..

First Date: दोनों ने प्लान बनाकर मिलने का समय निकाला. इसके लिए वह दूसरे देश पहुंच गई क्योंकि दोनों अलग-अलग देश के थे. लेकिन जब लड़की पहुंची तो वहां नजारा कुछ और ही था. हैरानी की बात यह है कि डेटिंग के दौरान एक दूसरे ने तस्वीर भी नहीं शेयर की थी.

Dating Fraud: जिसे अपना प्रेमी समझकर फोन पर चैट करती रही लड़की, जब मिलने गई तो..

Girl Disappointed: इन दिनों भारत-पाकिस्तान के कपल की प्रेम कहानियां सोशल मीडिया पर तैर रही हैं. कई ऐसे कपल सामने आ रहे हैं जब वे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के जरिए एक दूसरे से बात चीत शुरू करके मिलने पहुंच जाते हैं. इसी तरह का एक मामला कुछ समय पहले सामने आया था जब एक लड़की अपने ऑनलाइन प्रेमी से मिलने दूसरे देश पहुंच गई थी. लेकिन आखिर में जब उससे मिलने गई तो तगड़ा धोखा हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला कुछ पुराना है. एक लड़की लंबे समय से चैट कर रही थी. लड़की ऑस्ट्रेलिया की एक सोशल मीडिया इन्फ्लूंसर थी. कई महीने से एक डेटिंग ऐप के जरिए न्यूजीलैंड की एक प्रोफाइल पर ऑनलाइन डेट कर रही थी. इसी बीच उन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया. इसके लिए उन्होंने न्यूजीलैंड में एक होटल में तय किया और फिर यह तय हुआ कि इस समय दोनों मिलेंगे.

हैरानी की बात यह है कि इन छह महीनों ने दोनों ने एक दूसरे की आवाज भी नहीं सुनी और ना ही दोनों ने एक दूसरे को वीडियो कॉल की. एक बात यह भी है कि जब भी वह लड़की वीडियो कॉलिंग के लिए कहती तो उधर से इस बात को टाल दी जाती. लड़की को अजीब तो लगता था लेकिन वह नजरअंदाज कर देती थी. इसके बाद वह उससे मिलने न्यूजीलैंड पहुंच गई. जैसे ही दोनों एक जगह इकट्ठे हुए वह हैरान रह गई.

इसका कारण यह था कि दोनों ही लड़कियां निकलीं. लड़की जिस शख्स को लड़का समझकर बात कर रही थी वह असल में एक लड़की निकली. लड़की ने जब उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने जवाब दिया कि मैं टेस्ट करना चाहती थी कि क्या वह आएगी. अब लड़की खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही थी. आखिर में वो वापस लौट आई. 

Trending news