Online प्यार में मिला धोखा, पहली डेट में महिला को 70 लाख का चूना लगाया
Advertisement
trendingNow11797145

Online प्यार में मिला धोखा, पहली डेट में महिला को 70 लाख का चूना लगाया

First Date: यह धोखा प्यार के नाम पर हुआ है. महिला भी उस शख्स के बहकावे में आ गई जबकि वह शख्स एक बहुत बड़ा ठग था. महिला ने वैसा ही किया जैसा कि उस ठग ने कहा. बस यही महिला से गलती हो गई.

Online प्यार में मिला धोखा, पहली डेट में महिला को 70 लाख का चूना लगाया

Bank Account: सोचिए कोई अपनी पहली डेट पर गया हो और उसके खाते से करीब 70 लाख रुपए उड़ा दिए जाएं तो यह सहायद सबसे बड़ा धोखा होगा. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. हैरान करने वाली बात रही कि यह धोखा किसी और ने नहीं किया बल्कि उसी ने किया जिसके सतह पहली डेट पर वह महिला गई हुई थी. हुआ यह कि डेट के लिए आए हुए शख्स ने बहाने बनाने शुरू किए और बहन की बीमारी के नाम पर उससे पैसे मांगे तो महिला ने अपना डिटेल उसे शेयर कर दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है और एक महिला को डेटिंग ऐप पर चैटिंग करते करते एक युवक से प्यार हो गया. महिला अमेरिका की रहने वाली थी और उसे डेटिंग ऐप पर एक नाइजीरियन ठग से प्यार हो गया था. इस महिला की शादी भी पहले हो चुकी है और तीन बच्चों की मां है. महिला को शायद यह पता नहीं था कि वह ठग के चक्कर में पड़ने वाली है. धीरे-धीरे यह चैटिंग प्यार में कब बदल गई महिला को पता ही नहीं चल पाया.

पहले इस ठग ने ही महिला को मैसेज करना शुरू किया इसके बाद जब महिला को उससे प्यार हो गया तो उसने खूब जानकारियां महिला से ले लीं. यह दोनों अपनी पहली डेट का प्लान बनाने लगे. महिला को शायद उस युवक में अपना भविष्य दिख रहा था लेकिन उस ठग को महिला का पैसा दिख रहा था. हालत यह थी कि महिला से उसने बहुत सारे झूठ बोल रखे थे. 

चौंकाने वाली बात यह रही कि उसने महिला से झूठ बोला कि वह आर्किटेक्‍ट इंजीनियर है और ग्रीस का रहने वाला है. जबकि वह नाइजीरिया का रहने वाला था. पहली डेट से पहले उस शख्स ने बहाने बनाने शुरू किए और बहन की बीमारी के नाम पर उससे पैसे मांगे तो महिला ने अपना डिटेल उसे शेयर कर दिया. उनकी पहली डेट भी हो चुकी थी और फिर इसके बाद उसने महिला के बैंक खाते से करीब 70 लाख रुपये उड़ा दिए और एकदम से गायब हो गया.

Trending news