Bengaluru: पिता ने मारी बेटे को गोली, हो गई मौत, जानें क्या थी वजह
Advertisement
trendingNow12079988

Bengaluru: पिता ने मारी बेटे को गोली, हो गई मौत, जानें क्या थी वजह

Bengaluru News:  बेंगलुरू के एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है, कि दोनोंम के बीच किसी मुद्दे पर बहस हुई थी. जिसके बाद गुस्से में आकर पिता ने इस घटना को अंजाम दिया. 

Northan Bopanna

Bengaluru: बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपने ही बेटे को गोली मार उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने शुक्रवार( 26 जनवरी) को बताया कि मृतक की पहचान कामाक्षीपाल्या इलाके के पास कारेकलमाने निवासी 32 वर्षीय नार्थन बोपन्ना के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 

क्यों उतारा बेटे को मौत के घाट

पुलिस का कहना है, कि नार्थन और उसके पिता सुरेश के बीच किसी मुद्दे पर बहस हुई थी. जिसके बाद गुस्से में आकर पिता ने इस घटना को अंजाम दिया. अपने ही बेटे को गोली मार उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है, कि गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी. 

 

अस्पताल में नार्थन ने तोड़ा दम 

पुलिस का कहना है, कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने नार्थन को खून से लथपथ पाया. जिसके बाद उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ समय बाद उसने दम तोड़ दिया. डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

मामले की जांच जारी 

बताया जा रहा है, कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. ऐसे में पुलिस ने सुरेश को हिरासत में ले लिया है, और सुरेश से पूछताछ की जा रही है. 

Trending news