Moradabad Murder Case: बेगम से इंतकाम...दुश्मनों को उलझाया! कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे का कर दिया कत्ल
Advertisement
trendingNow12079878

Moradabad Murder Case: बेगम से इंतकाम...दुश्मनों को उलझाया! कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे का कर दिया कत्ल

Moradabad Child Killing: मुरादाबाद में मासूम की हत्या के मामले में हुए खुलासे ने चौंका दिया है. पुलिस की छानबीन में पता चला है कि पिता ही अपने बेटा का हत्यारा निकला.

Moradabad Murder Case: बेगम से इंतकाम...दुश्मनों को उलझाया! कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे का कर दिया कत्ल

Moradabad Father Killed Son: यूपी के मुरादाबाद से एक दिल दहलाने वाला केस सामने आया है. दरअसल, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए बेटे को ही मार डाला. उसने ये भी साजिश रची कि बच्चे को मारने का आरोप उसके दुश्मन पर लग जाए और वो जेल चला जाए. दरअसल, इस शख्स ने दो शादी की थीं. घर के आपसी मतभेद इतने बढ़ गए कि उसने पत्नी का दिमाग ठिकाने लगाने के लिए अपने बच्चे को ही मार डाला. फिर उसने एक तीर से दो निशाने लगाने की कोशिश की. लेकिन पुलिस की छानबीन में उसकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई.

बेटे की हत्या क्यों कर डाली?

बता दें कि ये मामला मुरादाबाद के कांठ थाना इलाके का है. जहां उमरी कला गांव के नसीराबाद मोहल्ले में इदरीश अपनी दूसरी पत्नी अंजुम के साथ रहता था. अंजुम के पहले पति से 3 बच्चे हैं, जिसमें 2 बेटे और एक बेटी है. इदरीश और अंजुम की अपनी एक बेटी है इसके अलावा इदरीश के भी अपनी पहली पत्नी से 3 बेटे हैं. आरोपी इदरीश और उसके पहली पत्नी के बेटे यूसुफ और अंजुम के खिलाफ कस्बे के ही रहने वाले छोटे शाह ने अपनी बेटी के साथ रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें आरोपी इदरीश और यूसुफ और अंजुम जेल भी जा चुके हैं.

यूसुफ-अंजुम की तल्खी से बढ़ी नाराजगी

हालांकि, बाद में इदरीश और अंजुम जमानत लेकर जेल से छूटे. लेकिन यूसुफ की जमानत नहीं हो पा रही थी. जबकि इदरीश ने छोटे शाह से समझौते की भी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. उसने कई बार अंजुम से भी यूसुफ की जमानत कराने को कहा. लेकिन उसने साफ शब्दों में मना कर दिया और कह दिया कि मैं यूसुफ को अपना बेटा ही नहीं मानती हूं.

रच डाली बेटे को मारने की साजिश

बस यही बात इदरीश को चुभ गई. फिर उसने अपनी बीवी अंजुम को सबक सिखाने और छोटे शाह को फंसाने के लिए साजिश रची. उसने अपनी पत्नी के पहले पति से 7 साल के बेटे की मौत का प्लान बना लिया. फिर 18 जनवरी 2024 को रेप के मामले में पेशी के लिए उसने कोर्ट में अंजुम को भेजा. वहीं, उसके 7 साल के मासूम को घर के नजदीक के प्लॉट में खेलने भेज दिया. फिर इदरीश ने किचन में रखा चाकू उठाया और अपने सौतेले बेटे से जाकर कहा कि चलो खेत में चलते हैं. गन्ने लेकर आएंगे.

बेटे को मारने के बाद बीवी को किया गुमराह

इसके बाद उसने गन्ने के खेत में ले जाकर 7 साल के मासूम बच्चे का चाकू से रेतकर मार डाला. मर्डर के बाद इदरीश ने खेत से बाहर निकलकर बाग के पास खून साफ किया, वहां से वापस घर को चल दिया. देर शाम जब पत्नी अंजुम अदालत से लौटी तो अपने बेटे के बारे में पूछा. तो इदरीश ने कहा कि वह पास में खेलने गया है. अभी आ जाएगा. लेकिन जब रात तक वह नहीं आया तो अंजुम ने उसे ढूंढना शुरू किया.

दुश्मन पर हत्या का आरोप डालने का षड़यंत्र

फिर इदरीश ने अंजुम से कहा कि अगर सुबह तक बेटा नहीं आया तो चल कर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे. फिर 19 जनवरी को को उसने थाने में अपने बेटे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. अंजुम को इदरीश पर ही शक था. लेकिन इदरीश ने मजहब की कसम खा ली और आरोप छोटे शाह और उसके परिजनों पर लगा दिया.

ओवर कॉन्फिडेंस के चक्कर में पकड़ा गया हत्यारा

इसके बाद पुलिस छानबीन के लिए छोटे शाह के घर गई. लेकिन कोई सबूत नहीं मिला. इसके बाद पुलिस को शक हुआ कि शव इतनी आसानी से कैसे मिल गया? दरअसल, हत्या के चार दिन बाद 22 जनवरी को इदरीश ने बच्चे के शव को खेत से निकालकर सड़क पर रख दिया था. उसकी चाल थी कि शव सबके सामने आ जाएगा तो पुलिस छोटे शाह को पकड़ लेगी.

लेकिन पुलिस छोटे शाह को छोड़ इदरीश से ही पूछताछ करने लगी. पहले तो इदरीश ने पुलिस को इधर-उधर घुमाया, लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. दरअसल, इदरीश के मोजे और कपड़ों पर खून लगा था. पुलिस ने उसकी जांच के बाद इदरीश पर सख्ती की तो उसे सारा सच उगल दिया.

(इनपुट- आकाश शर्मा)

Trending news