Mumbai: ड्रग्स की रानी Nazma Sheikh गिरफ्तार, ANC ने माहिम से बरामद की बड़ी खेप
Advertisement
trendingNow1831401

Mumbai: ड्रग्स की रानी Nazma Sheikh गिरफ्तार, ANC ने माहिम से बरामद की बड़ी खेप

ANC मुंबई की पूछताछ में ड्रग्स की रानी नजमा शेख (Drugs Ki Rani Nazma Sheikh) ने बताया कि वो कुर्ला की पॉश सोसाईटी से ड्रग्स सप्लाई करती है. उसने इस काम के लिए वहां एक फ्लैट रेंट पर लिया था. जहां से वो अपना सिंडिकेट ऑपरेट करती थी.

पुलिस ने नजमा शेख से लाखों के नशे का सामान बरामद किया है....

मुंबई: आर्थिक राजधानी की एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) ने ड्रग्स की रानी के नाम से मशहूर नजमा अहमद शेख नाम की ड्रग तस्कर महिला को मुंबई पुलिस ने माहिम इलाके से गिरफ्तार किया है. ड्रग डिलीवरी से ठीक पहले गिरफ्तार नजमा के पास से से दस लाख रुपये की कीमत का मेफेड्रिन बरामद हुआ. इसी के साथ उसके पास 20 हजार की नगदी भी जब्त की गई. 

  1. मुंबई से ड्रग्स की रानी गिरफ्तार
  2. लाखों के नशे की खेप बरामद  
  3. नए नाम सामने आने की उम्मीद

पॉश सोसाइटी से कारोबार

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की पूछताछ में पता चला कि नजमा ने कुर्ला इलाके की पॉश सोसाईटी में ड्रग्स की तस्करी के लिए अलग से एक किराये का फ्लैट ले रखा है. जहां से बड़े पैमाने पर ड्रग्स का कारोबार किया जाता है. खबर की पुष्टि होने पर ANC की टीम ने जब उसके घर पर रेड की तो उसके घर से 54 लाख की चरस भी बरामद की गई.

ये भी पढ़ें- क्या टेस्ट सीरीज हारने पर छिनेगी टिम पेन की कप्तानी? इस खिलाड़ी को मिल सकती है कमान

ड्रग्स की रानी से पूछताछ जारी

नजमा के घर से करीब दस लाख रुपये कैश भी बरामद हुआ. नजमा शेख के घर से 74 लाख की नगदी और ड्रग्स दोनों बरामद किए गए हैं. करोड़ों के ड्रग्स की डीलिंग का काम नजमा शेख अकेले ही शहर में करती हो ऐसा नहीं लगता है. इसलिए मुंबई पुलिस अब उसका पूरा रैकेट खंगाल रही है. जिस तरह से उसने नशे का कारोबार करने के लिए फ्लैट लेकर अलग ठिकाना बनाया था उससे लगता है कि वो एक बड़े सिंडिकेट को ऑपरेट करती होगी. इसीलिए उसे ड्रग्स की रानी के तौर ओर जाना जाता है. 

ANC के डीसीपी दत्ता नलवाडे के मुताबिक उनकी पूछताछ जारी है. और नजमा शेख से शहर के कई और ड्रग्स पैडलर्स का नाम और उनकी पहचान का खुलासा हो सकता है. नजमा ड्रग्स और चरस के अलावा बाकी सामान कहां से लाती थी और उसके ग्राहक कौन-कौन हैं ऐसे कई सवालों का जवाब ढूंढने के लिए उसका  मोबाइल जब्त किया गया है. पुलिस ने उससे बरामद सामान फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा है.

LIVE TV

Trending news