Elvish Yadav: 'मैं तो खुद शॉक हो गया, रेव पार्टी से मेरा लेना-देना नहीं', FIR के बाद एल्विश यादव की सफाई
Advertisement
trendingNow11942386

Elvish Yadav: 'मैं तो खुद शॉक हो गया, रेव पार्टी से मेरा लेना-देना नहीं', FIR के बाद एल्विश यादव की सफाई

Elvish Yadav News: बिग बॉस जीतकर सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. मामला वन्यजीव संरक्षण से भी जुड़ा है. एल्विश पर तस्करी से लेकर गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराने के अलावा विदेशी लड़कियों को बुलाने का आरोप लगा है.

Elvish Yadav: 'मैं तो खुद शॉक हो गया, रेव पार्टी से मेरा लेना-देना नहीं', FIR के बाद एल्विश यादव की सफाई

Elvish Yadav Rave Party: यूपी के नोएडा से बड़ी खबर आ रही है जहां बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है. एल्विश पर इन पार्टियों में प्रतिबंधित कोबरा सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों को बुलाने के आरोप में FIR दर्ज हुई है. नोएडा पुलिस ने इन पार्टियों के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान उसके गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 नामजद लोगों और अन्य अज्ञात के खिलाफ जांच जारी है.

एल्विश यादव ने दी सफाई

आरोपों पर एल्विश यादव ने सफाई देते हुए कहा कि मैं बेकसूर हूं, मुझे फंसाया जा रहा है. मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. गिरफ्तार किए गए लोगों में से मैं किसी को भी नहीं जानता हूं. उनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मैं साफ कहता हूं कि अगर मेरी 1 फीसदी भी गलती निकलती है तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. सांप वाले वीडियो पर एल्विश यादव ने कहा कि वो एक म्यूजिक वीडियो का शूट है. सांपों की सप्लाई वाले आरोप झूठे हैं. बिना ठोस सबूत के मेरे खिलाफ बयान नहीं दिए जाएं.

पांच आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में छुट्टी है ताकि इस पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सके. जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान रेड डालकर इन 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. नोए़डा पुलिस को अपनी रेड के दौरान मौके से कई सांप बरामद किए हैं. वहीं पुलिस को सांप का जहर भी मिला है. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तब जाकर इस मामले में बिग बॉस (Big Boss) विनर एल्विश यादव का नाम सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है.

शिकायतकर्ता ने किया बड़ा खुलासा

इस पूरे मामले का खुलासा करने वाले सौरव गुप्ता ने इस रैकेट को पकड़वाने के लिए काफी मेहनत की. उन्होंने कई सूचनाएं जुटाईं, इसके बाद ये बड़ी कार्यवाई की गई है. आपको बताते चलें कि एल्विश यादव सहित 6 व्यक्तियों के विरुद्ध नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया है. जिन पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उनके नाम राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, और रविनाथ बताये जा रहे हैं.

मेनका गांधी का एल्विश पर निशाना

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एल्विश यादव पर निशाना साधा है. मेनका गांधी ने कहा कि एल्विश यादव की जल्द गिरफ्तारी हो. वो गुरुग्राम और नोएडा में सांपों की सप्लाई करता है. कानून अपना काम करेगा. ऐसे मामले में 7 साल की सजा का प्रावधान है.

'इसको हरियाणा के CM मंच से करते हैं प्रमोट': स्वाति मालीवाल

इस पर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने हरियाणा सरकार (Haryana Government) पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को घेरा है. स्वाति ने X पर पोस्ट में लिखआ, 'अभी खबर में देखा कि यूट्यूबर एल्विश यादव पर FIR हुई है. आरोप है कि एल्विश यादव ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है. इस आदमी को हरियाणा के सीएम मंच से प्रमोट करते हैं. एक तरफ साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है. इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियां मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी. वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं.'

कौन हैं एल्विश यादव?

एल्विश यादव एक जाने माने ट्यूबर और सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर हैं. वो बीते कुछ समय से लगातार लाइमलाइट में हैं. हाल ही में एल्विश ने थाने में एफआईआर कराई थी कि उसे अनजान नंबर से 1 करोड़ की रंगदारी मांगने की धमकी दी गई थी. लेकिन, अब खुद यूट्यूबर के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज हुआ है.

Trending news