बेंगलुरु के महालक्ष्मी मर्डर केस में संदिग्ध आरोपी मुक्तिराजन प्रताप रॉय की आत्महत्या से मौत
Advertisement
trendingNow12446955

बेंगलुरु के महालक्ष्मी मर्डर केस में संदिग्ध आरोपी मुक्तिराजन प्रताप रॉय की आत्महत्या से मौत

Bengaluru Crime News: बेंगलुरु में 29 साल की महालक्ष्मी की वीभत्स हत्या के संदिग्ध आरोपी मुक्तिराजन प्रताप रॉय (Mukthirajan Pratap Roy) ने ओडिशा में खुदकुशी कर ली है.

बेंगलुरु के महालक्ष्मी मर्डर केस में संदिग्ध आरोपी मुक्तिराजन प्रताप रॉय की आत्महत्या से मौत

Bengaluru Mahalakshmi Murder Case: महालक्ष्मी (29) की नृशंस हत्या से 'भारत की सिलिकॉन वैली' कहा जाने वाला बेंगलुरु दहल उठा था. अब पुलिस ने बताया है कि महालक्ष्मी हत्याकांड का मुख्य आरोपी, मुक्तिराजन प्रताप रॉय ने खुदकुशी कर ली है. बेंगलुरु के डीसीपी-सेंट्रल, शेखर एच टेककन्नावर ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की. रॉय का शव ओडिशा से बरामद किया गया है. उस पर महालक्ष्मी की हत्या के बाद शव के 50 से अधिक टुकड़े करने और उन्हें फ्रिज में रखने का आरोप था. पुलिस के मुताबिक, फरारी के दौरान रॉय ने कथित रूप से फांसी लगाकर जान दे दी.

लगातार बदल रही थी रॉय की लोकेशन

महालक्ष्मी की हत्या से बेंगलुरु ही नहीं, पूरे देश में सनसनी फैल गई थी. सोशल मीडिया पर लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस की कई टीमें हत्याकांड की जांच के लिए लगाई गई थीं. कर्नाटक के जी. परमेश्वर के मुताबिक, पुलिस को रॉय की लोकेशन ओडिशा में मिली. उन्होंने कहा कि 'हमने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है क्योंकि इस हत्या ने पूरे बेंगलुरु को हिलाकर रख दिया है.' परमेश्वर ने बताया कि 'पुलिस को इस अपराध के पीछे जो जानकारी मिली है उसमें भी इसी संदिग्ध का हाथ है.' रॉय जगह बदल-बदल कर भाग रहा था.

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु महालक्ष्मी हत्याकांड का सच आया सामने.. साथ काम करने वाले ने 59 टुकड़ों में काटा!

फ्रिज में मिले थे महालक्ष्मी की लाश के टुकड़े 

हत्या का पता शनिवार को लगा महालक्ष्मी की मां और बहन बेंगलुरु के मल्लेश्वरम इलाके की एक इमारत में स्थित उसके घर पहुंचे. फ्रिज में महालक्ष्मी के शव के 50 से अधिक टुकड़े बरामद किए जिनपर कीड़े रेंग रहे थे. शुरु में, पुलिस ने दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन तमाम सबूत और जानकारियां रॉय की तरफ इशारा कर रही थीं.

यूपी: मां ने साजिश रची, मामा ने गोली चलाई... 'बदनामी के डर से' परिवार बना नाबालिग का कातिल

महालक्ष्मी से अलग रह रहे उसके पति ने एक परिचित पर वारदात में शामिल होने का शक जताया था, जो उसके पड़ोस में अकेले रहता था. कथित रूप से वह महालक्ष्मी के संपर्क में भी था. पुलिस तमाम सुराग मिलने पर रॉय की तलाश में जुट गई. रॉय की मौत के बावजूद जांच जारी रहने की संभावना है. पुलिस यह जानना चाहती है कि महालक्ष्मी की हत्या क्यों की गई और क्या इसमें और लोग भी शामिल थे.

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news