इस एक्टर के कारण आई अमिताभ बच्चन और Rekha के बीच दूरी, एक्ट्रेस ने आज तक नहीं किया माफ!
Advertisement

इस एक्टर के कारण आई अमिताभ बच्चन और Rekha के बीच दूरी, एक्ट्रेस ने आज तक नहीं किया माफ!

Amitabh Bachchan Punit Issar Coolie Accident: पहली ही फिल्म से एक मेगा स्टार को घायल करने के चलते फिल्म इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसरों ने पुनीत से दूरी बनाना शुरू कर दी थी. इससे एक्टर के करियर पर बहुत बुरा असर पड़ा था. 

इस एक्टर के कारण आई अमिताभ बच्चन और Rekha के बीच दूरी, एक्ट्रेस ने आज तक नहीं किया माफ!

Amitabh Bachchan Coolie Accident: बात आज इंडस्ट्री के एक बेहतरीन एक्टर पुनीत इस्सर (Puneet Issar) की जिन्हें महाभारत टीवी सीरियल में उनके द्वारा निभाए गए ‘दुर्योधन’ के रोल के लिए याद किया जाता है. पुनीत ने साल 1983 में आई मनमोहन देसाई की फिल्म ‘कुली’ से बतौर विलेन बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पुनीत के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसने उनके करियर पर गहरा असर डाला था. क्या थी वो घटना और क्यों ऐसा कहा जाता है कि रेखा (Rekha) आज भी पुनीत को माफ़ नहीं कर पाई हैं? आइए जानते हैं 

जब पुनीत के मुक्के ने अमिताभ को अस्पताल पहुंचाया 

कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और पुनीत इस्सर पर एक एक्शन सीन फिल्माया जा रहा था. इस एक्शन सीन के दौरान गलती से पुनीत का मुक्का अमिताभ के पेट पर जा लगा था. इसका नतीजा ये हुआ कि अमिताभ के पेट में गंभीर चोट लगी और उनकी आंत फट गई. अमिताभ लगभग दो महीनों तक जिंदगी और मौत से जूझते रहे थे. अमिताभ तब एक बड़े स्टार थे और पुनीत की यह डेब्यू फिल्म थी. ऐसे में पहली ही फिल्म से एक मेगा स्टार को घायल करने के चलते फिल्म इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसरों ने पुनीत से दूरी बनाना शुरू कर दी थी. इससे एक्टर के करियर पर बहुत बुरा असर पड़ा था. 

रेखा मानती थीं पुनीत को विलेन 

खबरों की मानें तो अमिताभ को चोट तब लगी जब रेखा और अमिताभ का अफेयर अपने चरम पर था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे के चलते हुआ यह कि रेखा का मेलजोल अमिताभ के साथ कम हुआ और इस बीच जया ने अमिताभ की खूब सेवा की जिसके चलते बिग बी और रेखा में एक गैप आ गया. कहते हैं कि इस वजह से रेखा आज भी पुनीत से चिढ़ती हैं.

 

Trending news