जब Akshay Kumar ने शिल्पा शेट्टी को दिया था धोखा, एक्ट्रेस के पैरों तले खिसक गई थी जमीन!
Advertisement

जब Akshay Kumar ने शिल्पा शेट्टी को दिया था धोखा, एक्ट्रेस के पैरों तले खिसक गई थी जमीन!

Shilpa Shetty Akshay Kumar Love Story: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नजदीकियां साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. 

जब Akshay Kumar ने शिल्पा शेट्टी को दिया था धोखा, एक्ट्रेस के पैरों तले खिसक गई थी जमीन!

Shilpa Shetty Akshay Kumar Break Up: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay kumar) एक समय सीरियस रिलेशन में थे. इन दोनों के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में जंगल की आग की तरह फैले थे. हालांकि, बात कुछ आगे बढ़ पाती इससे पहले ही इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं थीं. ऐसा पहली बार नहीं था जब अक्षय कुमार का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा हो, इससे पहले भी अक्षय का नाम एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ जुड़ चुका था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना और अक्षय ने तो सगाई भी कर ली थी. हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि रवीना भी अक्षय के धोखे का शिकार हुईं थीं जिसके बाद उन्होंने एक्टर का साथ छोड़ दिया था. 

क्या थी शिल्पा और अक्षय की कहानी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नजदीकियां साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. कहते हैं कि शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार के प्यार में पूरी तरह से लट्टू थीं लेकिन वहीं अक्षय उन्हें धोखे में रखकर ट्विंकल खन्ना के साथ अपने प्यार की पींगे बढ़ा रहे थे. यह बात आगे चलकर जब शिल्पा को पता चली तब उन्हें गहरा धक्का लगा था. अक्षय की ट्विंकल खन्ना से बढ़ती नजदीकियों के कारण ही शिल्पा शेट्टी का उनसे ब्रेकअप हो गया था.

ब्रेकअप के बाद क्या कहा था शिल्पा ने 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में यहां तक कहा था कि अक्षय कुमार ने उन्हें धोखा दिया था. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी माना था कि उनमें इन समस्याओं से आगे निकलने की ताकत है. आपको बताते चलें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी कर ली थी और ये दो बच्चों आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं.

Trending news