जब Raj Kumar ने गोविंदा की शर्ट का बनाया रुमाल, बप्पी लाहिड़ी की भी कर दी थी जमकर बेइज्जती!
Advertisement

जब Raj Kumar ने गोविंदा की शर्ट का बनाया रुमाल, बप्पी लाहिड़ी की भी कर दी थी जमकर बेइज्जती!

Raj Kumar Movies: बताया जाता है कि एक दिन फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे गोविंदा ने एक नई शर्ट पहनी हुई थी. यह शर्ट राज कुमार को बहुत पसंद आई तो गोविंदा ने उन्हें गिफ्ट कर दी. 

जब Raj Kumar ने गोविंदा की शर्ट का बनाया रुमाल, बप्पी लाहिड़ी की भी कर दी थी जमकर बेइज्जती!

Raj Kumar Interesting Facts: राज कुमार (Raj Kumar) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. राज कुमार को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स बल्कि तुनक मिजाजी के लिए भी जाना जाता है. राज कुमार से जुड़े ऐसे ही कुछ चर्चित किस्से हैं जो आज हम आपको सुनाने वाले हैं. ऐसा ही एक किस्सा गोविंदा (Govinda) से जुड़ा हुआ है.कहते हैं कि राज कुमार ने गोविंदा के साथ ऐसा कुछ किया था जिसे देखकर उन्हें गहरा झटका लगा था. क्या था पूरा मामला आइए जानते हैं. 

गोविंदा की शर्ट का बना लिया था रूमाल 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘जंगबाज’ में गोविंदा और राज कुमार साथ काम कर रहे थे. यह फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी. बताया जाता है कि एक दिन इस फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे गोविंदा ने एक नई शर्ट पहनी हुई थी. यह शर्ट राज कुमार को बहुत पसंद आई, ऐसे में गोविंदा ने यह शर्ट राज कुमार को ये सोचकर दे दी कि आज नहीं तो कल राज कुमार इसे पहन लेंगे. हालांकि, गोविंदा को तब जोरों का झटका लगा जब राज कुमार ने उनकी शर्ट का रूमाल बनवा लिया और अपने सूट में उसे लगाकर शूटिंग में पहुंचे थे. 

बप्पी लहरी का उड़ा चुके हैं मजाक 

खबरों की मानें तो एक इवेंट के दौरान राज कुमार, बप्पी लहरी का भी मजाक उड़ा चुके हैं. असल में बप्पी लहरी खूब सारे गहने पहनते थे, ये उनका स्टाइल था. इसी क्रम में जब बप्पी दा एक इवेंट में पहुंचे तो वहां पहले से ही मौजूद राज कुमार की नजर उनपर पड़ गई. राज कुमार ने बप्पी दा को देखते ही कहा एक मंगलसूत्र और पहन लेते. बताते हैं कि राज कुमार का यह कमेंट सुनकर बप्पी दा भी एक पल के लिए सकपका गए थे.

Trending news