70 साल की उम्र में Kabir Bedi ने की थी 26 साल छोटी लड़की ने शादी, बेटी ने सौतेली मां को कह दिया था चुड़ैल
Advertisement

70 साल की उम्र में Kabir Bedi ने की थी 26 साल छोटी लड़की ने शादी, बेटी ने सौतेली मां को कह दिया था चुड़ैल

Pooja Bedi reaction on Kabir Bedi Fourth Marriage:  अपने ट्विटर हैंडल पर पूजा ने कबीर और उनकी नई पत्नी परवीन को सीधे टैग करके एक चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. पूजा ने लिखा, ‘हर परी कथा में एक दुष्ट चुड़ैल या एक दुष्ट सौतेली मां  होती है! मेरा अभी आई है. 

70 साल की उम्र में Kabir Bedi ने की थी 26 साल छोटी लड़की ने शादी, बेटी ने सौतेली मां को कह दिया था चुड़ैल

Kabir Bedi Fourth Marriage: कबीर बेदी (Kabir Bedi) फिल्मों के साथ ही चार-चार शादियों के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. कबीर बेदी की पहली शादी मॉडल और क्लासिकल ओडिसी डांसर रहीं प्रोतिमा बेदी के साथ हुई थी. पहली शादी से कबीर बेदी के घर पूजा बेदी (Pooja Bedi) और एक बेटे सिद्धार्थ का जन्म हुआ था. हालांकि, सिज़ोफ्रेनिया से पीड़ित सिद्धार्थ का 26 साल की उम्र में निधन हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोतिमा से अलग होने के बाद कबीर बेदी का अफेयर परवीन बाबी के साथ भी था. बहरहाल, कबीर बेदी की दूसरी वाइफ ब्रिटिश मूल की फैशन डिजाइनर, सुसैन हम्फ्रीज़ थीं. इस शादी से इनके घर एक बेटे एडम का जन्म हुआ था. 

चौथी शादी करते ही घर में हो गया था बवाल 

सुसैन को तलाक देने के बाद, कबीर ने तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रिजेंटर, निक्की बेदी के साथ की थी. हालांकि, 2005 में निक्की से भी उनका तलाक हो गया था. आखिरकार, जनवरी 2016 में अपने 70 वें जन्मदिन से ठीक पहले, उन्होंने ब्रिटिश मूल की मॉडल परवीन दुसांज से चौथी शादी कर ली थी. 70 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड परवीन दुसांज से चौथी शादी की घोषणा करते ही एक्टर के घर में बवाल हो गया था. असल में अपने पिता की चौथी शादी की खबर सुनकर पूजा बेदी का पारा चढ़ गया था और उन्होंने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थीं. 

अपनी चौथी मां को पूजा ने कहा था दुष्ट और चुड़ैल 

अपने ट्विटर हैंडल पर पूजा ने कबीर और उनकी नई पत्नी परवीन को सीधे टैग करके एक चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. पूजा ने लिखा, ‘हर परी कथा में एक दुष्ट चुड़ैल या एक दुष्ट सौतेली मां  होती है! मेरा अभी आई है ! @iKabirBedi ने हाल ही में @parveendusanj से शादी की है।” हालांकि, जब पूजा को लगा कि उनके ट्वीट के चलते हंगामा बढ़ गया है तब उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था. कहते हैं इस घटना के बाद से ही कबीर बेदी और उनकी बेटी पूजा बेदी के रिश्तों में तल्खियां हैं.

Trending news