Virat Kohli: हो रही विराट की बायोपिक की चर्चा; आया साउथ के इस सितारे का नाम, तो जानिए क्या हुई बात
Advertisement
trendingNow11864996

Virat Kohli: हो रही विराट की बायोपिक की चर्चा; आया साउथ के इस सितारे का नाम, तो जानिए क्या हुई बात

Virat Kohli Biopic: विराट कोहली क्रिकेट के मैदान में तो रिकॉर्ड बना ही रहे हैं, इधर अचानक उनकी बायोपिक की चर्चा सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक प्रोडक्शन हाउस ने इस आइडिये में दिलचस्पी दिखाई है और साउथ के एक बड़े सितारे को फिल्म ऑफर की गई. फिर क्या बात हुईॽ जानिए...

 

Virat Kohli: हो रही विराट की बायोपिक की चर्चा; आया साउथ के इस सितारे का नाम, तो जानिए क्या हुई बात

Virat Kohli Biopic Film: मोहम्मद अजहरुद्दीन, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से लेकर सौरव गांगुली (Sourav Ganguli) की प्रस्ताविक बायोपिक के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे विराट कोहली की कहानी (Virat Kohli Story) देखने के लिए भी आप तैयार हो जाएं. बॉलीवुड में कोहली की बायोपिक पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. फिलहाल यह सामने नहीं आया है कि इस फिल्म को कौन बनाएगा, परंतु खबरें आई हैं कि एक प्रोडक्शन हाउस ने साउथ के स्टार राम चरण को इस बायोपिक में विराट कोहली की भूमिका ऑफर की है. यह खबर मीडिया में आते ही राम चरण के फैन्स बहुत उत्साहित हो गए. इसके बाद राम चरण की टीम की तरफ से प्रतिक्रिया भी आई है.

अगर मिले मौका
पोर्टल सियासत की रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण के प्रवक्ता ने तमाम अटकलों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि राम चरण इस समय उन प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं, जो उन्होंने पहले साइन कर रखे हैं. हालांकि राम चरण की तरफ से आई इस सफाई ने उनके प्रशंसकों को निराश कर दिया है. जो चाहते थे कि राम चरण इस दिग्गज क्रिकेटर (Cricketer) की भूमिका पर्दे पर निभाएं. मार्च 2023 में एक इंटरव्यू में राम चरण ने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी. उन्होंने विराट कोहली के साथ लुक की समानता पर कहा था कि अगर उन्हें स्क्रीन पर क्रिकेट दिग्गज की भूमिका मिले, तो यह शानदार बात होगी.

आई खुशियां
राम चरण के हवाले से यह बात भी आई थी कि कोहली एक इंस्पायरिंग व्यक्तित्व हैं. उन्होंने स्वीकार किया था कि कोहली से उनका मिलना-जुलना है और अगर उनकी बायोपिक में मौका मिला तो बढ़िया रहेगा. इस बीच 20 सितंबर को राम चरण की अगली तेलुगु फिल्म गेम चेंजर रिलीज होने को तैयार है. कुछ समय पहले राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी के घर में खुशियां आई हैं. दोनों के परिवार में बेटी का जन्म हुआ. जिसका नाम उन्होंने क्लिन कारा रखा है.

 

Trending news