Bollywood Actor: इस एक्टर ने फैन्स को दिया सरप्राइज, कहा- शादी तो करूंगा मगर चुपचाप
Advertisement

Bollywood Actor: इस एक्टर ने फैन्स को दिया सरप्राइज, कहा- शादी तो करूंगा मगर चुपचाप

Bollywood Marriage: शादी होगी, तो पूरी दुनिया को पता चल जाएगा. यह कहना है विजय देवरकोंडा का. पिछले साल फिल्म लाइगर से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और खुद को जमाने की कोशिश की. परंतु बात बनी नहीं. फिलहाल उनकी तेलुगु फिल्म खुशी हिंदी में डब होकर थिएटरों में लगी है.

 

Bollywood Actor: इस एक्टर ने फैन्स को दिया सरप्राइज, कहा- शादी तो करूंगा मगर चुपचाप

Bollywood Wedding: पिछले साल साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिशें बेकार साबित हुई. दोनों एक बार फिर साउथ में लौट गए हैं. हालांकि उनकी योजना बेहतर प्लानिंग के साथ बॉलीवुड में वापसी की है, परंतु फिलहाल दोनों की रिलेशनशिप और शादी की बातें उनके फैन्स और मीडिया दोनों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. विजय और रश्मिका मंदाना की डेटिंग पर चर्चाएं लंबे समय हैं, लेकिन उनमें से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है. बीते शुक्रवार को विजय की फिल्म खुशी (Film Khushi) रिलीज हुई है.

पसंदीदा लड़की कौन
फिल्म के हालिया प्रमोशन के दौरान एक लाइव सत्र में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की. उन्होंने करियर, फिल्मों और निजी जीवन के बारे में कई सवालों के जवाब दिए. एक सवाल जो कई लोग पूछ रहे थे, वह था कि वीडी यानी विजय देवरकोंडा की शादी (Vijay Deverakonda Marriage) कब हो रही है? इसके जवाब में विजय ने कुछ ऐसी बात कही, जिसने फैन्स चौंके गए. उन्होंने कहा कि वह बहुत ही गुपचुप ढंग से शादी करेंगे. इस शादी में उनके परिवार के लोग तथा बहुत ही नजदीकी शामिल होंगे. उन्होंने जोर दिया कि वह अपनी शादी की तारीख किसी को नहीं बताएंगे.

किसी को नहीं बताऊंगा
देवरकोंडा ने कहा कि वह समय आने पर शादी करेंगे और किसी को नहीं बताएंगे. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे और करीबियों (Vijay Deverakonda Family) के लिए बहुत खास बात होगी. मैं इसे पर्सनल ईवेंट रखना चाहूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी को शादी के बारे में भी बताना नहीं चाहूंगा. लेकिन मुझे पता है कि जब शादी होगी तो दुनिया पता लगा लेगी. उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ वर्षों से विजय देवरकोंडा और रश्मिका के रिश्ते की बातें मीडिया में होती रही हैं. कई लोग रश्मिका को नेशनल क्रश भी बताते हैं. विजय और रश्मिका की कई ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में आई हैं, जब वे एक ही लोकेशन पर छुट्टियां बिता रहे थे. परंतु उन्होंने उस लोकेशन से कभी साथ में अपनी तस्वीर शेयर नहीं की.

 

Trending news