Vicky Kaushal Film: सवा साल से रेडी थी विक्की-सारा की फिल्म, अब मिला टाइटल मगर रिलीज डेट पता नहीं
Advertisement
trendingNow11651568

Vicky Kaushal Film: सवा साल से रेडी थी विक्की-सारा की फिल्म, अब मिला टाइटल मगर रिलीज डेट पता नहीं

Sara Ali Khan: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म को पूरा हुए करीब सवा साल हो चुका है. फिल्म की शूटिंग इंदौर में हुई थी. ऐसे में नया डेवलपमेंट यह है कि लंबे समय से अनटाइटल्ड कही जा रही फिल्म को टाइटल मिल गया है, जरा हटके जरा बच के. फिल्म 2023 में रिलीज होगी. ओटीटी पर या सिनेमाघरों में, यह समय बताएगा.

 

Vicky Kaushal Film: सवा साल से रेडी थी विक्की-सारा की फिल्म, अब मिला टाइटल मगर रिलीज डेट पता नहीं

Zara Hatke Zara Bachke: बुधवार को विक्की कौशल और सारा अली खान ने उस समय जरूर राहत की सांस ली होगी, जब उनकी सवा साल से बन कर तैयार फिल्म को अंततः टाइटल मिल गया. जियो स्टूडियोज ने बुधवार को अपनी अगले साल-डेढ़ साल की फिल्मों और वेब सीरीज के पोर्टफोलियो का खुलासा किया. स्टूडियो ने अपनी आने वाली कुछ फिल्मों की कुछ झलकियां भी दिखाईं. इन फिल्मों में विक्की और सारा अभिनीत फिल्म भी शामिल है. फिल्म की शूटिंग से लेकर तैयार होने के बाद तक लगातार इसके टाइटल तथा रिलीज डेट को लेकर अटकलें लग रही थीं. परंतु अब जाकर इसके शीर्षक से पर्दा हटा है. विक्की और सारा की इस फिल्म का टाइटल होगा, जरा हटके जरा बच के.

रुक गया ट्रेलर
फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. निर्माता दिनेश विजन की फिल्म रोम-कॉम है. पिछले साल सारा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के रैप-अप की घोषणा की थी. तब से लगातार सवाल उठ रह थे कि आखिर कब इसे थियेटरों में रिलीज किया जाएगा. बीते दिसंबर में खबरें थीं कि निर्माता ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार हैं, लेकिन फिर अचानक इसे स्थगित कर दिया गया था. फिल्म के डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होने की भी अटकलें लगती रहीं और यह भी कहा गया कि निर्माताओं ने फिल्म को नेटफ्लिक्स को बेच दिया गया है. परंतु अब इन तमाम चर्चाओं पर विराम लग गया है. फिल्म की पूरी शूटिंग इंदौर (मध्य प्रदेश) में हुई है.

थियेटर या ओटीटी
फिल्म के बारे में अभी तय नहीं है कि यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी या फिर डायरेक्ट ओटीटी जियो सिनेमा पर. बीता कुछ समय विक्की कौशल के स्टारडम के लिए अच्छा नहीं रहा है. दिसंबर में करण जौहर प्रोडक्शन हाउस की फिल्म गोविंदा नाम मेरा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इससे पहले उनकी सरदार ऊधम भी अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी गई थी. दोनों फिल्में थियेटरों में नहीं आईं. इधर सारा की पिछली फिल्म गैसलाइट भी ओटीटी पर रिलीज हुई है. साफ है कि बॉक्स ऑफिस की हालत को देखते हुए निर्माता विक्की-सारा की फिल्म को थियेटर में लाने से हिचकिचाते रहे. देखना रोचक होगा कि जब जियो स्टूडियो तेजी से ओटीटी बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए एंटरटेनमेंट कंटेंट में विस्तार कर रहा है, क्या इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर लाया जाएगा. या फिर इसे थियेटरों में रिलीज किया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news