क्या Sunny Deol के अफेयर की खबरें सुन परेशान होती थी पत्नी, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

क्या Sunny Deol के अफेयर की खबरें सुन परेशान होती थी पत्नी, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

Sunny Deol Marriage: सनी ने जब 1983 में फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो उनका ना फिल्म की एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ जोड़ा जाने लगा था. कहा गया था कि अमृता सनी के प्यार में पागल हो गयी थीं.

क्या Sunny Deol के अफेयर की खबरें सुन परेशान होती थी पत्नी, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

Sunny Deol Affair: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों गदर 2 (Gadar 2) के चलते सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर रिकॉर्ड बना दिया जिससे सनी देओल के ठप पड़े करियर में नई जान आ गई. सनी इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर के रूप में एक बार फिर वापसी कर चुके हैं. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में कि एक्ट्रेसेस के साथ अपना नाम जुड़ने को लेकर बात की. सनी ने जब 1983 में फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो उनका ना फिल्म की एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ जोड़ा जाने लगा था. कहा गया था कि अमृता सनी के प्यार में पागल हो गयी थीं.

अमृता सिंह से हुआ था ब्रेकअप! 

सनी भी उनके दीवाने थे लेकिन उनके साथ इश्क में रहते हुए एक्टर ने एक चौंकाने वाला कदम उठा लिया था. सनी ने लंदन जाकर परिवार की मर्जी से पूजा नाम की लड़की से शादी कर ली थी. इसके बाद अमृता ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद सनी का नाम डिंपल कपाड़िया से भी जुड़ा था. एक इंटरव्यू में जब सनी से पूछा गया कि क्या उनके लिंक अप की खबरों से उनकी पत्नी पूजा देओल को फर्क पड़ता है. इसके जवाब में सनी ने कहा, मैं नहीं जानता कि ये सब बातें उन तक पहुंचती हैं या नहीं. ऐसा कुछ नहीं है.

सनी को था आभास

सनी आगे बोले, ये सब चीजें होती रहती हैं, ये शोबिज क हिस्सा हैं. पिक्चर लाइन ज्वाइन करने से पहले देखा है मैंने लोग क्या लिखते हैं. तो ये सब कुछ सहना पड़ता है. गुस्सा आता है कभी कभी कि वो कुछ ज्यादा ही ऊटपटांग लिख देते हैं, तो फिर कोई मिला तो उसको पकड़कर मार देना, और क्या करना? सनी का कहना था कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे थे तो उन्हें इस बात का आभास था कि यहां लिंकअप वगेरह की खबरें आम बात हैं. 

Trending news