Sunil Grover: सुनील ग्रोवर ने कही इशारों में बड़ी बात, इसमें छुपा है कपिल शर्मा के लिए मैसेज खास
Advertisement

Sunil Grover: सुनील ग्रोवर ने कही इशारों में बड़ी बात, इसमें छुपा है कपिल शर्मा के लिए मैसेज खास

Sunil Grover Comedy: सुनील ग्रोवर ने टीवी पर कॉमेडियन (TV Comedian) के रूप में अपने लिए नाम कमाने के बाद फिल्मों तथा ओटीटी (OTT) का रुख कर लिया है. यहां उन्हें बड़ी सफलता का इंतजार है. लेकिन उन्होंने माना है कि टेलीविजन (Television) आज भी उन्हें आकर्षित करता है...

 

Sunil Grover: सुनील ग्रोवर ने कही इशारों में बड़ी बात, इसमें छुपा है कपिल शर्मा के लिए मैसेज खास

Sunil Grover Films: सुनील ग्रोवर की कमी उनके फैन्स को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अखरती है. इसमें संदेह नहीं कि सुनील टेलीविजन इंडस्ट्री (TV Industry) के सबसे लोकप्रिय नामों में एक हैं. बीते कुछ महीनों में वह धीरे-धीरे बॉलीवुड (Bollywood) की ओर रुख कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कुछ ओटीटी शो भी किए हैं. हाल में वह फिल्म जवान (Film Jawan) में नेगेटिव रोल में दिखे. मगर एक ताजा मीडिया इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Interview) ने कुछ ऐसी बात कही कि उनके फैन्स राहत की सांस ले सकते हैं. इस इंटरव्यू में ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में लौटने का संकेत दिया है. उन्होंने कहा कि यूं तो वह पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभाते हैं, मगर आज भी ऑनस्क्रीन साड़ी पहनने में खूब मजा आता है.

लंबी फैन फॉलोइंग
सुनील की बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम (Sunil Grover Instagram) पर उनके 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सुनील ग्रोवर ने इंटरव्यू में कहा कि बीते कुछ समय में मैं वेब शो और फिल्में करने में व्यस्त था, लेकिन मुझे टेलीविजन आज भी पसंद है. यह कमाल का प्लेटफॉर्म है. आज भी अगर कोई मुझे टीवी पर अच्छा रोल ऑफर करता है या महिला का किरदार निभाने को कहता है, तो मैं जरूर करूंगा. मैंने पहले भी शो में कई बार महिला का किरदार निभाया है और मुझे अब भी साड़ी पहनना और दर्शकों का मनोरंजन करना अच्छा लगता है. ऐसा लगता है कि मैं साड़ी पहनने से कभी बोर नहीं होऊंगा. ऐसे में कई लोग मान रहे हैं कि यह सुनील ग्रोवर की तरफ से कपिल शर्मा को अप्रत्यक्ष मैसेज है.

झगड़े के बाद
उल्लेखनीय है कि सुनील कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) में गुत्थी नाम की युवती की भूमिका निभाते थे और यह शो के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक था. गुत्थी के रोल ने सुनील ग्रोवर के करियर की दिशा ही बदल दी. हालांकि उन्होंने कपिल शर्मा के साथ कथित झगड़े के बाद शो छोड़ने का फैसला किया और फिर वापस नहीं लौटे. वैसे कई बार कपिल से भी पूछा गया है कि वह क्यों सुनील या उन्हें छोड़कर गए कलाकारों के साथ का क्यों काम नहीं करते. इस पर उनका कहना है कि मैंने किसी को जाने को नहीं कहा और जो भी, जब चाहे वापस आ सकता है.

 

Trending news