Shahid Kapoor: हिट डायरेक्टर की फिल्म पर शाहिद कपूर ने लिया बड़ा फैसला, लेकिन इसमें किसका घाटा
Advertisement
trendingNow11823413

Shahid Kapoor: हिट डायरेक्टर की फिल्म पर शाहिद कपूर ने लिया बड़ा फैसला, लेकिन इसमें किसका घाटा

Shahid Kapoor Film: शाहिद कपूर को बॉक्स ऑफस पर बड़ी हिट की जरूरत है. उनकी एक फिल्म रिलीज के लिए तैयार है, जबकि दूसरी शूटिंग वे शुरू करने जा रहे हैं. इस बीच निर्देशक अनीस बज्मी एक फिल्म में उन्हें डबल रोल ऑफर हुआ था. शाहिद ने वह फिल्म छोड़ दी है.

 

Shahid Kapoor: हिट डायरेक्टर की फिल्म पर शाहिद कपूर ने लिया बड़ा फैसला, लेकिन इसमें किसका घाटा

Shahid Kapoor Upcoming Film: पिछले साल भूल भुलैया 2 जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक अनीस बज्मी की अगली फिल्म शाहिद कपूर ने छोड़ दी है. कुछ समय पहले खबर थी कि शाहिद इस डायरेक्टर के कॉमेडी प्रोजेक्ट में काम करने के लिए तैयार हैं. दोनों के बीच बातचीत हो चुकी है. इस फिल्म में शाहिद कपूर का डबल रोल होगा. लेकिन अब मीडिया में आई खबरों के अनुसार, क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से शाहिद ने फिल्म छोड़ दी है. जानकारों के अनुसार शाहिद का यह फैसला रोचक है. वह अपने करियर के ऐसे मोड़ पर हैं, जहां उन्हें बड़ी हिट फिल्म की जरूरत है. उनकी पिछली कुछ फिल्में दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी हैं.

फिल्म है ट्रैक पर
इस बीच खबर है कि शाहिद के हटने के बावजूद बज्मी अपने प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. शाहिद की जगह दूसरे एक्टर की तलाश शुरू हो चुकी है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म अभी भी ट्रैक पर है. निर्देशक को अपने प्रोजेक्ट की क्षमता पर दृढ़ विश्वास है और वह नए एक्टरों से बातचीत कर रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी होगा. शाहिद के साथ इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2023 में शुरू होने वाली थी, लेकिन फिलहाल इसे रोक दिया गया है. अब माना जा रहा है कि जल्द ही सितंबर में यह शूटिंग शुरू होगी.

अपने-अपने रास्ते
सूत्रों की मानें तो डबल ट्रबल नाम की इस फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर दिल राजू कर रहे थे. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में थीं. फिलहाल वह फिल्म में बनी हुई हैं. इस बीच, अनीस बज्मी भूल भुलैया 3 पर भी काम कर रहे हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. यह फिल्म 2024 की दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कार्तिक इसमें रूह बाबा के रूप में अपने किरदार को दोहराएंगे. भूल भुलैया 2 की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और तब्बू इसमें होंगी या नहीं, इस घोषणा का इंतजार हो रहा है. वहीं शाहिद कपूर निर्देशक रोशन एंड्रयूज की फिल्म कोई शक की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. इसके अतिरिक्त वह दिसंबर में कृति सैनन के साथ रिलीज होने वाली फिल्म में भी दिखेंगे. फिल्म का टाइटल फिलहाल फाइनल नहीं है.

 

Trending news