Honey Singh: हनी सिंह का यह गाना सुन कर शाहरुख ने कहा था-बकवास है, मगर हो गया ब्लॉकबस्टर
Advertisement
trendingNow11663462

Honey Singh: हनी सिंह का यह गाना सुन कर शाहरुख ने कहा था-बकवास है, मगर हो गया ब्लॉकबस्टर

Honey Singh Songs: बीते कुछ सालों में अगर कोई सिंगर लोगों में क्रेज पैदा कर पाया है, तो निश्चित ही वह हनी सिंह हैं. उन्होंने बॉलीवुड म्यूजिक को नई बीट्स दीं. हालांकि बीच में वह गायब हो गए थे, परंतु अब फिर लौट आए हैं. उन्होंने बताया कि शाहरुख खान को उनके जो गाने पसंद नहीं आए, वे ब्लॉकबस्टर हिट हुए. कौन से थे वे गाने, जानिए...

 

Honey Singh: हनी सिंह का यह गाना सुन कर शाहरुख ने कहा था-बकवास है, मगर हो गया ब्लॉकबस्टर

Honey Singh Hit Songs: क्या हिट होगा और क्या फ्लॉप, यह कोई नहीं बता सकता. चाहे वह फिल्म हो या फिर म्यूजिक. हर मेकर अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता है कि वह जो कुछ बनाए, वह लोगों को पसंद आए और हिट हो. बॉलीवुड में पंजाबी रैप की शुरुआत करने वाले रैपर हनी सिंह हाल में कर्ली टेल्स को दिए एक इंटरव्यू में कुछ रोचक बातें बताई हैं. उन्होंने बताया कि उनके दो सुपर हिट गाने ऐसे हैं, जो उन्होंने शाहरुख खान पहली बार सुनाए तो इस स्टार ने उन्हें खारिज कर दिया. वे गाने शाहरुख को पसंद नहीं आए.

चार बोतल वोद्का
हनी सिंह ने बताया कि उनके अब तक के सबसे पापुलर गानों में शामिल चार बोतल वोदका को शाहरुख ने सुनते ही नकार दिया था. हनी सिंह ने बताया कि उन्होंने एक कोरियोग्राफर और एक डांसर के साथ ड्रिंक करते हुए इस गाने की कल्पना की. फिर तीनों ने एक रात में इस गाने को बनाया. हनी सिंह ने कहा कि जब गाना तैयार हो गया तो उन्होंने अगले दिन इसे शाहरुख खान को सुनाया. हनी सिंह ने बताया कि मैंने गाना तैयार होने के बाद अगली सुबह, मैंने शाहरुख से कहा-भाई, रात को गाना बनाया है, सुनो. गाना सुनने के बाद शाहरुख ने कहा- बकवास गाना है, ये चलेगा नहीं. मगर हनी सिंह को भरोसा था कि गाना चलेगा और वही हुआ. हनी सिंह ने कहा कि भले ही शाहरुख को चार बोतल वोदका पसंद नहीं आया, मगर मैंने इस बात को दिल पर नहीं लिया. इस रैप ने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए बनाए लुंगी डांस पर भी बात की.

लुंगी डांस लुंगी डांस
हनी सिंह ने बताया कि लुंग डांस भी ऐसा गाना था, जो शाहरुख को शुरू में पसंद नहीं आया था. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ने मेरा गाना अंगरेजी बीट सुनने के बाद फोन किया और कहा कि मेरे लिए भी एक ऐसा ही गाना बनाओ. तब हनी सिंह ने कहा कि ऐसा गाना नहीं. पहले यह बताइए कि आपकी फिल्म में क्या है. तब शाहरुख ने तीन घंटे तक उन्हें चेन्नई एक्सप्रेस के बारे में बताया. तब हनी सिंह ने उनसे कहा कि मैं कुछ नया क्रिएट करूंगा और जब लगेगा कि मेरा गाना सुपरहिट होगा, तभी आऊंगा. हनी सिंह ने कहा कि तब मैंने लुंगी डांस बनाया, लेकिन शाहरुख को यह पसंद नहीं आया. इस पर हनी सिंह ने कहा कि अगर इसे आप अपनी फिल्म में नहीं रखेंगे तो मैं इसको सिंगल रिलीज कर दूंगा. यह जरूर हिटा होगा. तब शाहरुख ने इसे चेन्नई एक्सप्रेस में रखा. वास्तव में यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ. इसने फिल्म की कामयाबी में बड़ा रोल निभाया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news