Bollywood Actress: शाहरुख की हीरोइन के साथ हुआ जब ‘डर्टी गेम’, किसी ने किया MMS लीक और फिर...
Advertisement

Bollywood Actress: शाहरुख की हीरोइन के साथ हुआ जब ‘डर्टी गेम’, किसी ने किया MMS लीक और फिर...

Jawan Heroine: निजी पलों में बनाए वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर लीक होना, हमारे समय की बड़ी दुर्घटनाओं में है. लापरवाही या दुश्मनी की वजह से कई लोग इसके शिकार हो जाते है. ऐसा ही शाहरुख खान की हीरोइन के साथ भी कुछ साल पहले हुआ था...

 

Bollywood Actress: शाहरुख की हीरोइन के साथ हुआ जब ‘डर्टी गेम’, किसी ने किया MMS लीक और फिर...

Nayanthara: नयनतारा इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Film Jawan) से अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं. पिछले साल वह शादी के बंधन में बंधी थीं और आज वह खूबसूरत जुड़वां बच्चों की मां हैं. फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ घर बसाने के बाद 38 साल की नयनतारा लगातार सुर्खियों में हैं. उन्होंने साउथ की इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार (Lady Superstar) कहा जाता है. लेकिन एक दौर में उन्हें इंडस्ट्री में संघर्ष करने के साथ कुछ खराब अनुभवों से भी गुजरना पड़ा. नयनतारा के करियर और जीवन का सबसे खराब दौर वह था, जब तमिल एक्टर सिंबु के साथ उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल (Viral MMS) हो गया था.

शूटिंग के दौरान
एक दौर में प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के साथ रिलेशन में रहीं नयनतारा (Nayanthara) जब उनसे अलग हुईं तो 2014 में अपने को-एक्टर, तमिल स्टार सिंबु के साथ प्यार में पड़ गईं. दोनों फिल्म वल्लवन की शूटिंग कर रहे थे. सब कुछ ठीक चल रहा कि तभी स्थितियां बिगड़ गईं, जब नयन और सिंबु के निजी पलों का एक एमएमएस लीक हो गया. दोनों के अंतरंग पलों की एक क्लिप इंटरनेट पर आ गई. बात और तब बिगड़ी जब कहा गया कि इसके पीछे खुद एक्टर सिंबु के नजदीकी व्यक्ति का हाथ है. यद्यिपि नयनतारा ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की और कहा कि उनके साथ काम करने वाले कुछ लोग इसके जिम्मेदार हैं.

खरीदा था कैमरा
असल में इस समय नयनतारा की दो फिल्में, कुसेलन और सत्यम रिलीज होने वाली थीं. दोनों बड़े बजट की फिल्में थीं. कहा गया कि नयनतारा को बदनाम करने और उनकी फिल्मों को नुकसान पहुंचने के लिए रिलीज से ठीक पहले यह एमएमएस लीक (MMS Leak) किया गया. तब नयनतारा ने चेन्नई पुलिस (Chennai Police) में मामला भी दर्ज कराया. खैर, इस घटना के बाद नयनतारा और सिंबु अलग हो गए. बाद में सिंबु ने अपना बचाव किया एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने और नयनतारा ने दुबई में छुट्टियों (Dubai Holiday) के दौरान एक नया कैमरा खरीदा था. कैमरे को जांचने के लिए उन्होंने कुछ तस्वीरें क्लिक की थीं, जो लीक हो गईं. उन्होंने स्वीकार किया कि इस लीक की वजह से उनकी महिला का नाम खराब हुआ था.

 

Trending news