Shah Rukh Khan Jawan: अल्लू अर्जुन को ऑफर हुआ शाहरुख की जवान में कैमियो रोल, पुष्पा के जवाब ने किया हैरान...
Advertisement

Shah Rukh Khan Jawan: अल्लू अर्जुन को ऑफर हुआ शाहरुख की जवान में कैमियो रोल, पुष्पा के जवाब ने किया हैरान...

Allu Arjun Pushpa 2: अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. नए साल में शुरू हुई शूटिंग तेजी से चल रही है. विशाखापटनम और हैदराबाद में पुष्पा 2 का काम हो रहा है. इस बीच खबर है कि अल्लू अर्जुन को शाहरुख की जवान में एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर हुआ. क्या जवान में भी पुष्पा नजर आएगाॽ जानिए...

 

Shah Rukh Khan Jawan: अल्लू अर्जुन को ऑफर हुआ शाहरुख की जवान में कैमियो रोल, पुष्पा के जवाब ने किया हैरान...

Shah Rukh Khan Next Film: लंबे समय से मीडिया रिपोर्टों ने कहा जा रहा था कि अल्लू अर्जुन को शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान में एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर किया गया है और वह यह फिल्म कर सकते हैं. बताया जा रहा था कि यह एक कैमियो रोल है, जिसमें पुष्पा-स्टार कुछ समय के लिए नजर आ सकते हैं. अब अल्लू अर्जुन के करीबियों की तरफ से इस मामले में स्थिति साफ कर दी गई है कि इसमें सच्चाई क्या है. क्या सचमुच उन्हें रोल ऑफर हुआ या फिर ये सिर्फ अफवाह है. इससे पहले साउथ के अन्य स्टार विजय सेतुपति की फिल्म में एंट्री हो चुकी है.

ऑफर पर दिया रेस्पॉन्स
एटली कुमार निर्देशित जवान एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. विजय सेतुपति फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे. जबकि शाहरुख का यहां डबल रोल है. एक में वह दीपिका पादुकोण के साथ होंगे और दूसरे में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा के साथ. यह पैन इंडिया फिल्म 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी. पिंकविला के अनुसार, अब अल्लू अर्जुन के करीबियों ने इस बात की पुष्टि की है कि शाहरुख की जवान में उन्हें रोल ऑफर किया गया था. लेकिन अल्लू अर्जुन इन दिनों पुष्पा 2 की शूटिंग में बहुत बिजी हैं. इसलिए उन्होंने रोल को इंकार कर दिया.

सोचने में लिया समय
2021 की सुपर हिट फिल्म पुष्पा: पार्ट वन के बाद इसके सीक्लव, पुष्पाः द रूल के लिए अल्लू अर्जुन कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों के लिए वह अपने आपको इसी रोल में रखना चाहते हैं. वह नहीं चाहते हैं कि इस बीच कुछ और सोचें. फिर वह कितना ही बड़ा ऑफर क्यों न हो. पुष्पा-2 की शूटिंग विशाखापटन और हैदराबाद में दो शेड्यूल में तेज गति से चल रही है. अल्लू अर्जुन के करीबियों के अनुसार शाहरुख खान की जवान का ऑफर आने के बाद पुष्पा के स्टार ने सोचने के लिए थोड़ा समय लिया था क्योंकि रोल अच्छा था. मगर जिस तरह से पुष्पा 2 के लिए तेजी से काम चल रहा है, उसे देखते हुए उन्होंने अंत में ना कह दिया. इसके साथ ही अल्लू अर्जुन के जवान कनेक्शन की अफवाहों को विराम लग गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news