Shah Rukh Khan Fans: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर को मिली धमकियां-गालियां, शाहरुख के फैन्स की हरकत
Advertisement
trendingNow11510679

Shah Rukh Khan Fans: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर को मिली धमकियां-गालियां, शाहरुख के फैन्स की हरकत

Death Threats To Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वार की शूटिंग में लग गए हैं. लेकिन फिल्म पठान के विवादों के बीच उन्हें ट्विटर पर धमकियां और गालियां मिल रही हैं. उन्होंने शाहरुख पर अपने फैन्स को भड़काने का आरोप लगाया है.

 

Shah Rukh Khan Fans: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर को मिली धमकियां-गालियां, शाहरुख के फैन्स की हरकत

Pathaan Controversy:  इन दिनों विवेक अग्निहोत्री काफी परेशान हैं. उनकी परेशानी का कारण है उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार धमकी मिलना. उनकी मानें तो यह धमकियां देने वाले लोग हैं, शाहरुख खान के फैन. गौरतलब है कि द काश्मीर फाइल्स बनाकर विवेक अग्निहोत्री ने काफी तारीफें बटोरी थी. लेकिन फिल्म के हिट होने के बाद उन पर सरकार का पक्ष लेकर हिन्दूवादी नजरिये का प्रचार करने के आरोप लगे थे. परंतु इधर एक बार फिर सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें लगातार ट्रॉल कर रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ कुछ न कुछ ट्वीट कर रहे हैं. पर्सनली मैसेज कर रहे हैं. मुद्दा है शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग.

शाहरुख के फैन्स
गौरतलब है कि जब से मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पठान के गाने में भगवा रंग बताए जाने की आलोचना की है, तब से कई लोग इस गाने को फिल्म से हटाने की मांग कर रहे हैं. इन लोगों का कहना है कि फिल्म से गाना हटा दिया जाए या बिकनी का रंग बदलकर कुछ और कर दिया जाए. गाने का विरोध करने वालों में विवेक अग्निहोत्री भी शामिल हैं. लेकिन विवेक अग्निहोत्री का विरोध शाहरुख खान के कई चाहने वाले फैंस हजम नहीं कर पा रहे. ऐसे लोगों ने विवेक अग्निहोत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करके कहा है कि जब उनकी खुद की बेटी मल्लिका अग्निहोत्री भगवा रंग में बिकनी पहनकर फोटो खिंचवा सकती है, तो शाहरुख खान के गाने में भगवा रंग दिखाए जाने से उन्हें क्यों आपत्ति है? इस बात पर शाहरुख खान के फैंस विवेक अग्निहोत्री को ट्रोल कर रहे हैं. बल्कि कई लोग उन्हें धमकी भरे मैसेज भी भेज रहे हैं.

धमकियों वाले मैसेज
हाल ही में ट्विटर पर आए ऐसे ही कुछ धमकी भरे डायरेक्ट मैसेज के स्क्रीनशॉट्स विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर साझा किए है. इन संदेशों में शाहरुख खान के फैंस न सिर्फ विवेक को गालियां दे रहे हैं बल्कि कई मैसेजेस में उन्हें जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं. एक मैसेज में लिखा हैः ढूंढ रहा हूं तुझे मैं, घर के अंदर घुसकर तेरा भेजा उड़ाऊंगा, देखना तू वरना अपना हालिया ट्वीट डिलीट कर। दूसरा मैसेज विवेक की बेटी के बारे में हैः तेरी बेटी भगवा बिकनी में दिखती है और तू एसआरके को ट्रोल करेगा. इस सीरीज का स्क्रीन शॉट लेकर विवेक अग्निहोत्री लिखा कि बादशाह सही थे, सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी है. विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि आपको ऐसी बातें शोभा नहीं देती. खास तौर पर ऐसी फिल्म बनाने के बाद, जो आपने हाल में बनाई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news