Besharam Rang: अगर मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला, तो इन राज्यों में नहीं दिखाया जाएगा बेशरम रंग
Advertisement

Besharam Rang: अगर मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला, तो इन राज्यों में नहीं दिखाया जाएगा बेशरम रंग

Pathaan Controversy: एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों की मार से परेशान यशराज फिल्म्स किसी हाल में अपनी अगली फिल्म पठान का विरोध या बायकॉट नहीं चाहता है. ऐसे में खबर आ रही है कि मेकर्स एक बड़ा फैसला लेने पर विचार कर रहे हैं, जिसके मुताबिक कुछ राज्यों में बेशरम रंग गाना नहीं दिखाया जाएगा. जानिए क्या है प्लान...

 

Besharam Rang: अगर मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला, तो इन राज्यों में नहीं दिखाया जाएगा बेशरम रंग

Shah Rukh Khan Film: क्या ऐसा भी हो सकता है कि देश में एक ही फिल्म के दो अलग-अलग वर्जन रिलीज होंॽ क्या कुछ राज्यों में दिखने वाली फिल्म की लंबाई अलग होगी और दूसरे राज्य में दिखाई जा रही फिल्म की अवधि कुछ औरॽ मगर जिस तरह से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान को लेकर विवाद चल रहे हैं, उसे देखते हुए यह हो जाए तो आश्चर्य नहीं होगा. एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून के अनुसार पठान के निर्माता यशराज फिल्म्स इस फिल्म के दो अलग-अलग वर्जन देश के विभिन्न राज्यों में रिलीज करने पर बहुत गंभीरता से विचार कर रहा है. अगर ऐसा होता है तो संभवतः यह पहला मौका होगा, जब किसी फिल्म के दो अलग-अलग वर्जन देश के अलग-अलग राज्यों में रिलीज किए जाएंगे.

इन राज्यों का है नाम
खबर की मानें तो फिल्म के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण की नारंगी बिकिनी का विरोध राजनीतिक हो जाने के बाद निर्माता यह कदम उठाने जा रहे हैं. यूं तो सेंसर बोर्ड ने कुछ कट्स के साथ इस गाने को फिल्म में रखने की अनुमति दे दी है मगर निर्माताओं को डर है कि जिन राज्यों में बिकिनी के रंग पर विवाद हुआ है, वहां रिलीज के बाद कोई बड़ा विरोध न हो. अतः सोचा जा रहा है कि ऐसे राज्यों में रिलीज होने वाले पठान के वर्जन से गाने को हटा दिया जाए. बताया गया है कि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार समेत कुछ राज्यों में रिलीज होने वाली पठान से बेशरम रंग गाने को हटाने की योजना बनाई जा रही है. उल्लेखनीय है कि गाने के रिलीज होने के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने साफ तौर पर कहा था कि अगर यह फिल्म में बना रहता है तो वे अपने राज्य में फिल्म लगाने की अनुमति पर विचार करेंगे.

मुख्यमंत्री से हुई बात
पोर्टल ने अपने विश्वस्त सूत्रों के हवाले से लिखा है कि हाल में जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई की यात्रा की तो यशराज फिल्म्स की एक टीम ने उनके साथ एक मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि दीपिका ने भगवा-रंग की जो बिकिनी पहनी है, ऐसा जानबूझ कर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए नहीं किया गया है. सूत्रों का कहना है कि निर्माता फिल्म का बायकॉट या विरोध नहीं चाहते हैं. इसलिए पठान का एक वर्जन उन राज्यों के लिए रहेगा, जहां गाने का विरोध है. इनमें बेशरम रंग गाना नहीं रहेगा. दूसरा वर्जन शहरों और महानगरों के लिए होगा, जिसमें यह गाना सेंसर के निर्देशों के अनुसार रखा जाएगा. हालांकि इन तमाम बातों के बीच पठान का विरोध रुक नहीं रहा है. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर आएगा. पठान में शाहरुख-दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news