Sara Ali Khan: सुशांत से पहले इस एक्टर के साथ होने वाली थी सारा की लॉन्चिंग, हीरो मचा रहा है गदर
Advertisement
trendingNow11852478

Sara Ali Khan: सुशांत से पहले इस एक्टर के साथ होने वाली थी सारा की लॉन्चिंग, हीरो मचा रहा है गदर

Sara Ali Khan Films: करीब छह साल के करियर में सारा अली खान आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. उन्हें धीरे-धीरे पहचान भी मिली है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) से लेकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ काम किया. परंतु उनके डेब्यू को लेकर एक रोचक बात सामने आई है. जानिए...

 

Sara Ali Khan: सुशांत से पहले इस एक्टर के साथ होने वाली थी सारा की लॉन्चिंग, हीरो मचा रहा है गदर

Sara Ali Khan Career: सारा अली खान ने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ (Film Kedarnath) में धूमधाम से डेब्यू किया था. मगर क्या आप जानते हैं कि सुशांत से पहले उनका डेब्यू किस एक्टर के साथ होने की बात चल रही थीॽ और फिल्म का नाम क्या थाॽ सारा की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) ने बेटी के डेब्यू के लिए 2016-17 से तैयारियां शुरू कर दी. वह बॉलीवुड के कई निर्माता-निर्देशकों से बात कर रही थीं. यह बात जब गदर के निर्माता-निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) को पता चली तो उन्होंने अमृता सिंह से बात की थी कि वह चाहें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) का उनके बेटे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू हो सकता है.

जीनियस की बात
उल्लेखनीय है कि 2018 में ही अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष (Utkarsh Sharma) ने बॉलीवुड में फिल्म जीनियस (Film Genius) से डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ हीरोइन भी नई थी, इशिता चौहान (Ishita Chouhan). रोचक बात यह है कि उत्कर्ष और इशिता दोनों ही फिल्मों में बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट (Child Artist) पहले काम कर चुके थे. जीनियस में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborthy), आयशा जुल्का और नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqi) भी अहम भूमिकाओं में थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर सकी और इसके बाद उत्षकर्ष को स्क्रीन पर लौटने में लंबा वक्त लगा. बीती 11 अगस्त को उनकी दूसरी फिल्म आई है, गदर 2 (Gadar 2). फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त धूम मचा रही है और 500 करोड़ कलेक्शन करीब है. फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) भी हैं.

सफर की शुरुआत
मजे के बात यह है कि जीनियस के क्लाइमेक्स में उत्कर्ष शर्मा के मुंह से यह डायलॉग कहलवाया गया था कि अगली बार गदर होगा. यह बात सच साबित हुई, लेकिन इतना जरूर है कि उनकी अगली फिल्म के रूप में गदर 2 को आने में लंबा वक्त लग गया. इस बीच सारा अली खान अपना करियर आगे बढ़ा चुकी हैं. केदारनाथ के बाद वह सिंबा, लव आजकल, कुली नंबर वन, अतरंगी रे, गैसलाइट और जरा हट के जरा बच के जैसी फिल्में दे चुकी हैं. हाल में गदर 2 की सफलता के बाद अनिल शर्मा ने मीडिया में उत्कर्ष के साथ सारा के डेब्यू की बात बताते हुए कहा कि जो जिसके भाग्य में है, वो उनको मिलता है.

 

Trending news