जब डायरेक्टर ने किया था खुलासा; सेट्स पर माधुरी के कान में क्या बोलते थे Sanjay Dutt?
Advertisement
trendingNow11891996

जब डायरेक्टर ने किया था खुलासा; सेट्स पर माधुरी के कान में क्या बोलते थे Sanjay Dutt?

Madhuri Dixit Sanjay Dutt Break Up: ‘साजन’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्मों में काम किया था. कहते हैं कि इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और माधुरी एक दूसरे के करीब आ गए थे.

जब डायरेक्टर ने किया था खुलासा; सेट्स पर माधुरी के कान में क्या बोलते थे Sanjay Dutt?

Madhuri Dixit Sanjay Dutt Affair: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जोड़ी एक समय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी. दोनों ने साथ-साथ ‘साजन’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्मों में काम किया था. कहते हैं कि इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और माधुरी एक दूसरे के करीब आ गए थे. यही वो समय था जब संजय दत्त की वाइफ रिचा ज़िंदगी और मौत से जूझ रहीं थीं. रिचा को एक गंभीर बीमारी थी जिसका इलाज अमेरिका में चल रहा था. इस बीच संजय दत्त यहां भारत में थे और उनके और माधुरी के अफेयर के चर्चे आम हो चुके थे. 

fallback

संजय दत्त और माधुरी को लेकर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त और माधुरी की नज़दीकियों को लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक समय चर्चा गर्म थी. इसी बीच एक डायरेक्टर के इंटरव्यू ने खलबली मचा दी थी. इस डायरेक्टर ने नाम ना छापने की शर्त पर बड़ा ही सनसनी खेज इंटरव्यू दिया था जिसमें दावा किया गया था कि संजय दत्त फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर माधुरी के कानों में आई लव यू कहा करते थे. डायरेक्टर के अनुसार, संजय अक्सर माधुरी के आगे-पीछे ही घूमा करते थे. 

बम ब्लास्ट में सामने आया नाम और माधुरी ने बना की दूरी 

आपको बता दें कि संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी उस वक्त टूट गई थी जब संजय दत्त का नाम मुंबई बम ब्लास्ट से जुड़े मामले में सामने आया था. कहते हैं कि संजय के जेल जाने के बाद माधुरी ने उनसे अपना नाता तोड़ लिया था. वहीं, संजय भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे. बताते चलें कि जब संजय और माधुरी की नज़दीकियों के बारे में एक्टर की वाइफ रिचा को पता चला तो वे अपना इलाज बीच में छोड़कर भारत आ गईं थीं. बीमारी से लड़ते हुए रिचा का साल 1996 में निधन हो गया था.

Trending news