Samantha Ruth Prabhu: एक्स-वाइफ को दूसरे हीरो की बांहों में नहीं देख पाया स्टार, फिल्म छोड़ कर आया बाहर
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu: एक्स-वाइफ को दूसरे हीरो की बांहों में नहीं देख पाया स्टार, फिल्म छोड़ कर आया बाहर

Vijay Deverakonda: सितारे आम तौर पर प्रोफेशनल होते हैं. वे जानते हैं कि पर्दे पर दिखने वाली और उसके पीछे की जिंदगी अलग होती है. लेकिन क्या ऐसा हो सकता है कि कोई सितारा अपनी एक्स-वाइफ को पर्दे पर देखकर थिएटर छोड़कर चला जाएॽ

 

Samantha Ruth Prabhu: एक्स-वाइफ को दूसरे हीरो की बांहों में नहीं देख पाया स्टार, फिल्म छोड़ कर आया बाहर

Naga Chaitanya: साउथ के सितारे नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की शादी तथा तलाक साउथ में परीकथा रोमांस और ट्रेजडी की तरह रहे हैं. 2017 में दोनों की शादी हुई मगर 2021 में उनके अलग होने के फैसले ने सबको स्तब्ध कर दिया. दोनों अब अपने-अपने जीवन में आग बढ़ चुके हैं. उनके रिश्तों की कड़वाहट भी कुछ मौकों पर सामने आई है. हालांकि यह कोई नहीं जानता कि एक-दूसरे से प्यार और शादी करने वाला यह जोड़ा क्यों अलग हो गया. सब अपने-अपने अंदाज में अटकलें लगाते हैं. लेकिन हाल में एक ऐसी घटना हुई, जिसने इस जोड़ी को फिर सुर्खियों में ला दिया है. मामला सामंथा की फिल्म खुशी के ट्रेलर से जुड़ा है.

चल पड़ा ट्रेलर
पोर्टल एम9 की रिपोर्ट के अनुसार नागा चैतन्या कन्नड़ फिल्म बॉय्ज हॉस्टल के तेलुगु-डब वर्जन के प्रीमियर पर पहुंचे थे. लेकिन इंटरवेल के बाद नागा चैतन्य अचानक बाहर चले और लोग इस बात का संबंध सामंथा से जोड़ रहे हैं. हुआ यह कि नागा ने फिल्म के पहले भाग का आनंद लिया. लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म शुरू से पहले थिएटर में अचानक विजय देवरकोंडा और सामंथा की आने वाली फिल्म खुशी (Film Khushi) का ट्रेलर चलाया गया. इसने चैतन्य को अजीब स्थिति में डाल दिया. हालांकि ऑपरेटर ने तुरंत गलती सुधार ली और इसे हटा कर प्रभास स्टारर फिल्म सालार का ट्रेलर चला दिया. परंतु कहा जा रहा है कि खुशी का ट्रेलर देखते ही चैतन्य का मूड खराब हो गया और वह थिएटर से बाहर निकल गए.

कैसा जरूरी काम
वैसे रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हो सकता है कि यह सिर्फ संयोग हो कि खुशी का ट्रेलर चलने के बाद नागा चैतन्या थिएटर से निकल गए. संभव है कि उनका जाना पहले से तय रहा हो या फिर अचानक उन्हें कोई काम आ गया हो. लेकिन चर्चाओं का बाजार अब गर्म है. अब जो भी हुआ, लेकिन इसके बाद सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने जनवरी 2017 में हैदराबाद में सगाई, अक्टूबर 2017 को गोवा पर लोग बात करने लगे. लेकिन साथ ही फिर अप्रत्याशित रूप से दोनों का अक्टूबर 2021 में अलग होना भी याद आ गया. सामंथा पिछले दिनों अमेरिका में थीं. वह अपने स्वास्थ्य कारणों से इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. खुशी 1 सितंबर को रिलीज होगी. हिंदी में भी इस फिल्म का डब वर्जन आएगा.

 

Trending news