Salman Khan: जिस फिल्म में सलमान ने दिखाए लंबे बाल, दर्शकों ने किया उसका बुरा हाल, देखिए लिस्ट
Advertisement
trendingNow11673703

Salman Khan: जिस फिल्म में सलमान ने दिखाए लंबे बाल, दर्शकों ने किया उसका बुरा हाल, देखिए लिस्ट

Salman Khan Flop Films: सलमान खान के लिए क्या लंबे बाल अनलकी हैंॽ उनकी फिल्मों का रिकॉर्ड बताता है कि जब-जब वह गेटअप बदल कर लंबे बालों में पर्दे पर दिखे, दर्शकों ने उन्हें पसंद नहीं किया और फिल्म फ्लॉप हो गई. किसी का भाई किसी की जान ताजा उदाहरण है. इससे पहले भी यह हुआ है. जानिए...

 

Salman Khan: जिस फिल्म में सलमान ने दिखाए लंबे बाल, दर्शकों ने किया उसका बुरा हाल, देखिए लिस्ट

Salman Khan Films: कई बातें ऐसी होती हैं कि आप मानें या ना मानें, वे चौंकाने वाले संयोगों की तरह सामने आती हैं. किसी रंग की ड्रेस हीरो को लिए लकी साबित होती है, तो कोई निर्माता अपनी फिल्म की शूटिंग किसी खास जगह पर जरूर करता है क्योंकि इससे उसकी फिल्म हिट होती है. कोई अपनी फिल्म में एक खास टोपी पहनता है तो कोई खास जैकेट पहनकर समझता है कि अब तो उसकी फिल्म हिट होने से कोई नहीं रोक पाएगा. मगर सिनेमा संयोगों से नहीं चलता. बावजूद इसके एक बात आपको चौंका सकती है कि सलमान खान जब भी फिल्म में अपने किरदार को बाल लंबे रखते हैं तो फिल्म दर्शकों द्वारा खारिज कर दी जाती है. आप कह सकते हैं कि पर्दे पर सलमान के लिए लंबे बाल अनलकी हैं.

100 करोड़ भी नहीं
हाल में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान आप देखेंगे तो पाएंगे कि आधा फिल्म में उनके बाल लंबे हैं. वे ज्यादातर दृश्यों में खुले रहते और हवा में उड़ते हैं. खास बात यह कि फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया और किसी का भाई किसी की जान पहले हफ्ते में 100 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई. पहले हफ्ते में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 85 करोड़ साठ लाख रुपये रहा. जबकि दूसरे शुक्रवार को फिल्म सिर्फ सवा दो करोड़ रुपये ही कमा पाई. सलमान के लिए यह स्थिति अच्छी नहीं है. लेकिन यह पहला मौका नहीं है, जब फिल्म में उनके लंबे बाल थे और फिल्म पिट गई.

फ्लॉप पर फ्लॉप
सलमान खान की फिल्म तेरे नाम (2003) को भले ही समीक्षकों ने सराहा था और इस कहानी को सलमान की ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति दीवानगी से जोड़कर देखा था, परंतु दर्शक फिल्म देखने नहीं गए. 22 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म औसत साबित हुई थी. इसी तरह निर्देशक अनिल शर्मा की वीर (2010) में सलमान के कई दृश्यों में लंबे बाल थे. जरीन खान की यह डेब्यू फिल्म थी. फिल्म फ्लॉप रही. शुरुआती दौर में सलमान ने अमृता सिंह और शीबा के साथ लंबे बालों में फिल्म की थी, सूर्यवंशी (1992). सूर्यवंशी राजकुमार के रूप में वह लंबे बालों में थे. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. करीना कपूर-जैकी श्रॉफ के साथ सलमान निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म क्यों कि (2005) में थे. कई दृश्यों में उन्होंने बाल रखे थे. एक्टरों के अच्छे परफॉरमेंस के बाद फिल्म नहीं चली.

 

Trending news