पहली फिल्म में Salman Khan के साथ किया रोमांस, अब हैं गुमनाम, करती हैं ये काम
Advertisement

पहली फिल्म में Salman Khan के साथ किया रोमांस, अब हैं गुमनाम, करती हैं ये काम

Sanam Bewafa Actress Chandni Then And Now: फिल्ममेकर सावन कुमार को ‘सनम बेवफा’ के लिए फ्रेश चेहरे की तलाश थी इसलिए उन्होंने अखबार में ऑडिशन के लिए एक एड छपावाया. नवोदिता ने यह एड देखा और ऑडिशन देते ही सिलेक्ट भी हो गईं. 

पहली फिल्म में Salman Khan के साथ किया रोमांस, अब हैं गुमनाम, करती हैं ये काम

Bollywood Actress Chandni Then And Now: बात आज एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने अखबार में विज्ञापन देख एक फिल्म का ऑडिशन दिया और सीधे बन गईं सलमान खान की हीरोइन ! जी हां, आज जिस एक्ट्रेस की हम बात करने जा रहे हैं उनका नाम नवोदिता शर्मा है. अक्सर आपने ये देखा या पढ़ा होगा कि सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) या आमिर खान (Aamir Khan) के साथ लीड रोल्स में नज़र आने वाली एक्ट्रेस का करियर चल निकलता है. हालांकि, नवोदिता इस मामले में बेहद बदनसीब निकली थीं. आइए जानते हैं क्या है बॉलीवुड की इस गुमनाम एक्ट्रेस  की कहानी ?

अखबार में एड देखकर दिया ऑडिशन और बन गईं एक्ट्रेस 

नवोदिता शर्मा फिल्म ‘सनम बेवफा’ में चांदनी के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में वे सलमान खान के अपोजिट मुख्य भूमिका में थीं, यह फिल्म सुपरहिट थी लेकिन इसका कोई खास फायदा नवोदिता को नहीं मिला था. इस फिल्म में नवोदिता शर्मा को कैसे रोल मिला था ये भी काफी दिलचस्प वाकया था. असल में फिल्ममेकर सावन कुमार को ‘सनम बेवफा’ के लिए फ्रेश चेहरे की तलाश थी इसलिए उन्होंने अखबार में ऑडिशन के लिए एक एड छपावाया. नवोदिता ने यह एड देखा और ऑडिशन देते ही सिलेक्ट भी हो गईं. 

कई फिल्में कीं लेकिन सफलता नहीं मिली

हालांकि, फिल्म ‘सनम बेवफा’ की रिलीज का कोई खास फायदा नवोदिता को नहीं मिला. नवोदिता ने इसके बाद कई अन्य फिल्मों जैसे  'उमर 55 की दिल बचपन का', 'जान से प्यारा’, '1942 : ए लव स्टोरी', 'जय किशन', 'इक्के पे इक्का', 'आजा सनम', 'मि. आजाद' और  'हाहाकार' आदि में काम किया था लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. आपको बता दें कि फिल्मों को अलविदा कह नवोदिता अब अमेरिका के ऑरलैंडो शहर में रहती हैं और वहीं अपनी एक डांस एकेडमी चलाती हैं. बताते चलें कि एक्ट्रेस ने अमेरिका में रहने वाले सतीश शर्मा से शादी की है.

Trending news