जब Amrita Singh के सामने सैफ को एक शख्स ने दे मारा मुक्का, पार्टी में इस बात पर हुआ था बवाल!
Advertisement
trendingNow11671180

जब Amrita Singh के सामने सैफ को एक शख्स ने दे मारा मुक्का, पार्टी में इस बात पर हुआ था बवाल!

Saif Ali Khan Amrita Singh Marriage: सैफ की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा बहुत मशहूर है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 1994 में सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ रिलीज हुई थी. 

जब Amrita Singh के सामने सैफ को एक शख्स ने दे मारा मुक्का, पार्टी में इस बात पर हुआ था बवाल!

Saif Ali Khan Amrita Singh Love story: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहे थे. सैफ ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें- मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, दिल चाहता है, रेस 3, कुर्बान, गो गोवा गॉन आदि शामिल हैं. फिल्मों के साथ ही सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. एक्टर ने साल 1991 में अपने से उम्र में 13 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी. आपको जानकर हैरत होगी कि शादी के समय अमृता जहां इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस थीं वहीं सैफ ने तब बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था. 

 जब लड़कियों ने की सैफ के साथ डांस करने की जिद 

सैफ की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा बहुत मशहूर है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 1994 में सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ रिलीज हुई थी. बताते हैं कि सैफ इस फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय करने के लिए एक क्लब में गए थे जहां एक शख्स ने एक्टर को मुक्का मार दिया था. बताते हैं कि क्लब में पार्टी कर रहे सैफ के साथ कुछ लड़कियों ने डांस करने की जिद की थी. लड़कियों के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड्स भी थे. कहते हैं कि सैफ ने लड़कियों के साथ डांस करने से मना कर दिया था और उनके ब्वॉयफ्रेंड्स से कहा था कि उन्हें समझाएं. 

गुस्से में आए लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने मार दिया था सैफ को घूसा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,लड़कियों के साथ आए लड़कों में से एक को सैफ की बात पसंद नहीं आई और उसने सैफ से कहा, ‘तुम्हारा चेहरा बहुत अच्छा है और मैं इसे बिगाड़ने वाला हूं’. यह कहते ही इस शख्स ने सैफ को एक मुक्का मार दिया था. सैफ को इससे चोट भी आई लेकिन उन्होंने यह सोचकर पुलिस कंप्लेंट नहीं की, कि कहीं लोग ये ना सोच बैठें कि वे यह सबकुछ पब्लिसिटी बटोरने के लिए कर रहे हैं.

 

Trending news