जब Amrita Singh से तलाक के बाद छलका सैफ का दर्द, बोले-वो मेरी मां-बहनों को बेइज्जत करती थीं
Advertisement

जब Amrita Singh से तलाक के बाद छलका सैफ का दर्द, बोले-वो मेरी मां-बहनों को बेइज्जत करती थीं

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: दोनों शादी के बाद दो बच्चों के पेरेंट्स बने लेकिन इनकी शादी 13 साल ही टिक पाई. इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली. 

जब Amrita Singh से तलाक के बाद छलका सैफ का दर्द, बोले-वो मेरी मां-बहनों को बेइज्जत करती थीं

Saif Ali Khan Amrita Singh Marriage: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. उनकी लव लाइफ पर हमेशा सबकी नजर रही है. 90 के दशक में जब सैफ अली खान ने फिल्मों में कदम भी नहीं रखा था कि उनका नाम उस दौर की टॉप एक्ट्रेस अमृता सिंह से जुड़ गया था.दोनों ने डेटिंग करनी शुरू कर दी जबकि इनके बीच 12 साल का एज डिफ़रेंस था. इसके बावजूद दोनों प्यार में पड़ने से खुद को रोक नही पाए और इन्होंने शादी कर ली. शादी के वक्त सैफ केवल 20 साल के थे जबकि अमृता की उम्र 32 साल की थी.

fallback

रिश्ता टूटने के लगे कई कयास

दोनों शादी के बाद दो बच्चों के पेरेंट्स बने लेकिन इनकी शादी 13 साल ही टिक पाई. इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली. रिश्ता टूटने के कई कयास लगाए गए जिनमें से एक ये भी था कि अमृता सैफ के घरवालों से बुरा व्यवहार करती थीं. जी हाँ, इस बात का खुलासा सैफ ने एक इंटरव्यू में खुद किया था. उन्होंने कहा था, मैं और मेरी पत्नी के रास्ते अलग हो गये हैं. मैं उनके पर्सनल स्पेस की कद्र करता हूं लेकिन हर बार मुझे ये एहसास क्यों दिलाया जाता है कि मैं कितना बुरा पति और खराब पिता हूं. मैं अपनी बेटी सारा को बेहद मिस करता हूं और बेटे इब्राहिम की फोटो पर्स में लेकर घूमता हूं.

fallback

सैफ ने बताई थी वजह

सैफ ने इंटरव्यू में बताया था कि अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा अली खान की लगातार बेइज्जती करती थीं. सैफ ने ये भी बताया था कि अमृता तलाक के बाद उन्हें बच्चों से नहीं मिलने देती थीं जिसकी वजह से उन्हें रोना तक आ जाता था. उन्हें इस बात का भी बुरा लगता था कि अमृता टीवी शो की शूटिंग में बिज़ी हो जाती थीं और उनके बच्चे उनके रिश्तेदारों के भरोसे बड़े हो रहे थे.

Trending news