Ritesh Deshmukh Movie: फिल्म हिट हुई तो गाने का बना दिया नया वर्जन, पिक्चर में जोड़कर दर्शकों को दिया सरप्राइज
Advertisement
trendingNow11540006

Ritesh Deshmukh Movie: फिल्म हिट हुई तो गाने का बना दिया नया वर्जन, पिक्चर में जोड़कर दर्शकों को दिया सरप्राइज

Bollywood Power Couple: बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में रितेश और जेनिलिया देशमुख की जोड़ी पावर कपल बन चुकी है. हिंदी में रितेश लगातार काम कर रहे हैं, जबकि जेनिलिया ने भी एक बार फिर फिल्मों में एंट्री कर ली है. दोनों की फिल्म वेड इन दिनों मराठी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

 

Ritesh Deshmukh Movie: फिल्म हिट हुई तो गाने का बना दिया नया वर्जन, पिक्चर में जोड़कर दर्शकों को दिया सरप्राइज

Ritesh And Genelia: पिछले साल रितेश देशमुख की दो बॉलीवुड फिल्में, ओटीटी पर प्लान ए प्लान बी और सिनेमाघरों में मिस्टर मम्मी भले ही दर्शकों ने कुछ ही दिनों में भुला दी, परंतु 2022 के आखिरी दिनों में रिलीज हुई मराठी फिल्म वेड बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त धूम मचा रही है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है और कहानी, संवाद, गीत दर्शकों द्वारा पसंद किए जाने के बाद 50 करोड़ रुपये के कलेक्शन की ओर बढ़ रही है. रितेश फिल्म के एक्टर होने के साथ प्रोड्यूसर-डायरेक्टर भी हैं. पूरे महाराष्ट्र में फिल्म की धूम है. रितेश ने फिल्म को मिले शानदार रेस्पॉन्स को देखते हुए दर्शकों को अब एक अनोखा सरप्राइज दिया है.

अभी तक नहीं हुआ ऐसा
ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई मराठी फिल्म रिलीज होने और हिट होने के बाद उसमें एक नया गाना जोड़ा गया है. बॉलीवुड में भी ऐसा अभी तक देखने को नहीं मिला है. तीन दिन पहले वेड में कुछ नए दृश्यों के साथ सत्य (रितेश देशमुख) और श्रावणी (जेनेलिया देशमुख) पर शूट किए गए गाने वेड तुझ... का एक नया वर्जन जोड़ा गया है. फिल्म में स्टार जोड़ी रितेश के साथ उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख हैं और दोनों की ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि दोनों बॉलीवुड फिल्म मिस्टर मम्मी में साथ दिखे थे, परंतु किसी मराठी फिल्म वे लगभग एक दशक बाद साथ आए हैं. वेड तुझ... का संगीत अजय-अतुल ने तैयार किया है और गाना सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है.

बन चुके हैं पावर कपल
रितेश और जेनिलिया की जोड़ी को 2003 से 2023 तक फिल्मों में 20 साल पूरे हो गए हैं. हिंदी-मराठी की फिल्मी दुनिया में दोनों पावर कपल बन चुके हैं. दोनों ने करीब एक दशक पहले फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा था और कुछ बढ़िया फिल्मों का निर्माण किया. रितेश-जेनेलिया अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम (2003) के साथ एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी कर ली थी. उनके दो बेटे हैं. विवाह के बाद पारिवारिक जिंदगी के लिए ब्रेक लेने के लंबे समय बाद जेनेलिया फिर फिल्मों में सक्रिय हैं. वह मराठी के बाद तेलुगु-कन्नड़ फिल्म वाराही चालना चित्रम में भी नजर आएंगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news