Salman Khan को भगवान मानते हैं बॉडीगार्ड शेरा, उनकी सुरक्षा करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये
Advertisement

Salman Khan को भगवान मानते हैं बॉडीगार्ड शेरा, उनकी सुरक्षा करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये

Salman Khan Bodyguard Shera: शेरा सलमान खान को मालिक कहकर बुलाते हैं. ऐसा करने के पीछे भी शेरा की अपनी वजह है. शेरा कहते हैं, ‘सलमान खान मेरे लिए सबकुछ हैं इसलिए मैं उन्हें मालिक कहकर बुलाता हूं.

Salman Khan को भगवान मानते हैं बॉडीगार्ड शेरा, उनकी सुरक्षा करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये

Salman Khan Bodyguard: सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के बड़े और चर्चित एक्टर हैं और उनकी फैन फॉलोविंग लाखों-करोड़ों में है. जाहिर सी बात है, सलमान खान के जहां करोड़ों शुभचिंतक हैं वहीं कुछ दुश्मन भी होंगे. एक्टर के इन्हीं दुश्मनों की काट हैं  बॉडीगार्ड शेरा जो हर पल किसी साए की तरह उनके साथ रहते हैं. आज हम बात शेरा की ही करेंगे और जानेंगे कि सलमान खान को लेकर वो क्या सोचते हैं ? और एक्टर शेरा को कितनी सैलरी देते हैं. 

सलमान खान को मालिक कहते हैं शेरा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शेरा सलमान खान को मालिक कहकर बुलाते हैं. ऐसा करने के पीछे भी शेरा की अपनी वजह है. शेरा कहते हैं, ‘सलमान खान मेरे लिए सबकुछ हैं इसलिए मैं उन्हें मालिक कहकर बुलाता हूं, मालिक का मतलब होता है गुरु और भगवान जिसके लिए आप अपनी जान तक कुर्बान कर सकते हो, सलमान खान मेरे भगवान हैं’. शेरा आगे कहते हैं कि, ‘जब तक मैं ज़िंदा हूं सलमान खान के साथ ही रहूंगा’. शेरा की मानें तो वे कभी सलमान खान के अगल-बगल में नहीं चलते बल्कि हमेशा उनके आगे चलते हैं, शेरा इसके पीछे की वजह भी बताते हैं, वे कहते हैं, ‘मैं भाई के आगे चलता हूं ताकि उनपर आने वाले खतरे को अपने ऊपर झेल सकूं’. 

शेरा को कितनी सैलरी देते हैं सलमान खान?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान शेरा को महीने का 15 लाख रुपए देते हैं यानी तकरीबन 1.80 लाख रुपये उनकी सालाना फीस है. बात करें यदि शेरा के करियर फ्रंट की तो वे कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज की सुरक्षा का जिम्मा भी संभाल चुके हैं.  इनमें माइकल जैक्सन (Michael Jackson), विल स्मिथ (Will Smith), पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) और जैकी चेन (Jackie Chan) आदि शामिल हैं. बताते चलें कि शेरा साल 1987 में मिस्टर मुंबई जूनियर रह चुके हैं, वहीं वे 1988 में मिस्टर महाराष्ट्र जूनियर के सेकंड रनर अप भी रह चुके हैं.

Trending news